Siwan: शराब बरामदगी को लेकर पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के घर पुलिस ने की छापेमारी, चर्चाओं का बाजार गर्म



जासं, सिवान। सारण डीआइजी कार्यालय के निर्देश पर सदर एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद के नेतृत्व में जीबी नगर थाना की टीम ने बड़हरिया विधानसभा के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह के घर छापेमारी की।
छापेमारी करीब दो से तीन घंटे चली। इस दौरान पुलिस ने सीजर भी बनाया, लेकिन उसमें कुछ बरामदगी की सूचना नहीं दी गई। घटना तीन दिन पूर्व की है।

जानकारी के अनुसार, जिस समय पुलिस टीम पूर्व विधायक के घर छापेमारी के लिए पहुंची थी, उस समय श्याम बहादुर अपने घर पर ही मौजूद थे।
यह छापेमारी घर में शराब की मौजूदगी को लेकर की गई थी। इस दौरान पुलिस ने हर बिंदु पर जांच की, लेकिन पुलिस को कुछ भी हाथ नहीं लगा।
नील गगन का चंद्रहार: नवरात्रि और रमजान में आसमान में दिखा चंद्रमा और चमकते शुक्र का अद्भुत नजारा यह भी पढ़ें
इधर, गुपचुप तरीके से हुई छापेमारी की बात पुलिस स्वीकार तो रही है, लेकिन स्पष्ट रूप से यह बताने में कतराती रही कि सारण डीआइजी कार्यालय से शराब बरामदगी की सूचना पर निर्देश मिलने के बाद यह कार्रवाई की गई थी।  इस छापेमारी के बाद क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है।

बता दें कि पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह अपने अजब-गजब अंदाज के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं। कभी डांसरों के साथ डांस करना, कभी डांस करते हुए वोट मांगना, खांटी अंदाज में अपनी बात रखना ऐसी कई वजहों से श्याम बहादुर सिंह सुर्खियों में रहते हैं। इनका डांसरों के डांस करने का वीडियो अक्सर इंटरनेट मीडिया पर वायरल होते रहता है।

अन्य समाचार