आरा: अवैध शराब पर छापा मारने गई पुलिस टीम पर पथराव; वाहन का शीशा टूटा, 6 घायल; 4 तस्करों को छुड़ा ले गए हमलावर



जागरण संवाददाता, आरा। मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत धोबहां ओपी के अगरसंडा-लाल बाजार स्थित बिंद टोली में रविवार की देर शाम अवैध शराब की बिक्री की सूचना पर छापेमारी करने गई एलटीएफ टीम पर धंधेबाजों ने समूह बनाकर जमकर पथराव कर दिया।
इसमें एएसआई समेत आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए। जबकि, पुलिस की बोलेरो गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। घायलों का इलाज स्थानीय अस्पताल में कराया गया।

इसे लेकर पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। इससे पूर्व जगदीशपुर के बांधा टोला में उत्पाद विभाग की टीम पर शराब धंधेबाजों ने पथराव किया था।
इसमें आधा दर्जन पुलिसकर्मी घायल हो गए थे। बताया जा रहा है कि एलटीएफ टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि अगरसंडा-लाल बाजार स्थित बिंद टोली मोहल्ला में अवैध शराब का निर्माण व बिक्री हो रही है।
इसके बाद एएसआई दिग्विजय सिंह के नेतृत्व में टीम ने दल-बल के साथ छापेमारी की।
आरा में बकरी बांधने के विवाद में युवती की पिटाई, गंभीर हालत में अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती यह भी पढ़ें

पथराव में एएसआई दिग्विजय सिंह समेत पांच जवान घायल हो गए। बोलेरो गाड़ी का शीशा भी टूट गया। इस दौरान हमलावर चार धंधेबाजों को छुड़ाकर फरार हो गए।
बाद में सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना इंस्पेक्टर संजय सिंह एवं धोबहां ओपी प्रभारी सुशांत समेत अन्य पदाधिकारी मौके पर पहुंचे।
Bihar: आरा में संपत्ति विवाद में बड़े भाई ने छोटे को गोली मारी, एक दर्जन कारतूस बरामद; राइफल की तलाश में पुलिस यह भी पढ़ें
इसके बाद कृष्णागढ़, बहाेरनपुर व गजराजगंज समेत अन्य थानों की फोर्स को भी बुलाया गया। पुलिस के अनुसार सभी घायल खतरे से बाहर हैं। हमलावरों की गिरफ्तारी को छापेमारी की जा रही है।


अन्य समाचार