Jehanabad: थानेदार ने पीछाकर बाइक सवार को मारी गोली, हालत गंभीर; वाहन चेकिंग के दौरान बचकर भाग रहा था युवक



जहानाबाद, जागरण संवाददाता: जहानाबाद में पुलिस का अमानवीय चेहरा मंगलवार को सामने आया, जहां वाहन चेकिंग के दौरान बाइक नहीं रोकने पर ओकरी ओपी प्रभारी चंद्रहास कुमार ने बाइक सवार को गोली मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
आनन-फानन पुलिस ने उसे सरकारी अस्पताल की जगह प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया। घटना को लेकर पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं, पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया।

इस बाबत पूछने पर जहानाबाद एसपी दीपक रंजन कुछ भी बोलने से बचते रहे। काफी कुरेदने पर उन्होंने कहा कि घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।
घायल युवक नालंदा जिले के कोरथु गांव निवासी रविन्द्र यादव का पुत्र सुधीर कुमार है। घायल युवक की हालत गंभीर बतायी जा रही है।
ओकरी ओपी प्रभारी चंद्रहास कुमार ने इसे अफवाह बताते हुए आगे कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। हालांकि, एसपी दीपक रंजन समेत डीएसपी अशोक कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पहुंचे हैं।

युवक के पिता ने बताया कि ओकरी ओपी प्रभारी चंद्रहास कुमार अनंतपुर गांव के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच मेरा बेटा सुधीर वहां से बाइक लेकर गुजर रहा था।
सिर पर हेलमेट और ड्राइविंग लाइसेंस नहीं रहने के कारण वह पुलिस को देखते ही भागने लगा। सुधीर को भागते देख पुलिस ने उसका पीछा किया और जब वह नहीं रुका तो गोली मार दी।

गोली लगते ही वह घायल होकर बाइक समेत जमीन पर गिर पड़ा। पीछे से पुलिस पहुंची, जिसके बाद घायल युवक को आनन-फानन में वहां से दस किमी दूर नालंदा के हिलसा में एक प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।
पिता ने बताया कि निजी काम से सुधीर अपने गांव से जहानाबाद जा रहा था। तभी यह घटना हुई। सूचना पर युवक के स्वजन निजी अस्पताल पहुंच गए हैं। घटना को लेकर स्वजन व ग्रामीणों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है।

अन्य समाचार