गोपालगंज: युवती को अगवाकर बेचने की कोशिश करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, तीसरे को तलाश रही पुलिस



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। जादोपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से युवती को अगवा कर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बेचने की कोशिश करने के मामले में पुलिस ने मंगलवार को दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार किए गए युवकों में लालू साह व अफजल मियां शामिल हैं। पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उन्हें बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया। गिरफ्तार किए गए आरोपितों में एक युवती का प्रेमी बताया जा रहा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि युवती ने तीन लोगों पर अगवा कर उसे बेचने का आरोप लगाया है। जादोपुर थाना क्षेत्र की एक गांव की एक युवती को कुछ लोग अगवा करने के बाद उसे पहले पटना लेकर गए।
वहां से दानापुर, फिर गोरखपुर के बाद लखनऊ लेकर चले गए। वहां युवती को बेचने की योजना सभी लोग बना रहे थे। इसकी भनक लगने के बाद युवती किसी तरह अगवा करने वाले लोगों के चंगुल से भागकर लखनऊ से गोरखपुर पहुंची।
'नीतीश कुमार कमजोर और बेसहारा मुख्यमंत्री'- अश्विनी चौबे का CM पर तंज, कांग्रेस पर भी बरसे केंद्रीय मंत्री यह भी पढ़ें
इसके बाद अपने स्वजन को फोन कर गोरखपुर में होने की बात कहकर उन्हें वहां बुलाकर वापस घर चली आई। इस मामले में युवती के पिता के बयान पर तीन अज्ञात पर प्राथमिकी कराई गई है।
इस दौरान युवती के बरामद होने के बाद पुलिस ने उसकी मेडिकल जांच कराने के साथ ही कोर्ट में 164 का बयान भी दर्ज कराया।
युवती ने अपने ही गांव के एक पूर्व सरपंच सहित तीन लोगों पर अगवा कर बेचने के प्रयास करने का आरोप लगाया है।
प्रेमी का घिनौना प्‍लान जानकर घर से भागी प्रेम‍िका के उड़े होश, हो सकता था बड़ा कांड; 2 आरोपी पुलिस हिरासत में यह भी पढ़ें
थानाध्यक्ष विक्रम कुमार ने बताया कि युवती के बयान दर्ज करने के बाद पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वहीं, एक अन्य आरोपित की तलाश की जा रही है।

अन्य समाचार