Jehanabad: पुलिस की गोली से घायल का नहीं हो पाया बयान दर्ज; जांच के लिए नहीं पहुंची फॉरेंसिक टीम; खोखा भी गायब



जहानाबाद, जागरण संवाददाता। ओकरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार छात्र सुधीर कुमार को खदेड़ कर पुलिसकर्मी पर गोली मारने का आरोप है। फॉरेंसिक टीम घटना के दूसरे दिन बुधवार को भी जांच के लिए जहानाबाद नहीं पहुंची। घटनास्थल से खोखा भी बरामद नहीं हुआ।
पुलिस का कहना है कि गोली से जख्मी युवक सुधीर कुमार घटनास्थल से करीब तीन किमी दूर जाकर गिरा। घटनास्थल से सुधीर को ग्रामीणों ने उठाकर अस्पताल में भर्ती कराया। इस कारण घटनास्थल पर अब कोई साक्ष्य नहीं बचे हैं, जिसे फॉरेंसिंक टीम इकट्ठा करे।

वहीं, खोखा का भी अबतक पता नहीं चल पाया है। सूत्रों के मुताबिक खोखा को घटनास्थल के आसपास ही ठिकाना लगा दिया गया।
अनुसूचित जनजाति कल्याण मंत्री सह जिला प्रभारी मंत्री संतोष कुमार सुमन बुधवार को एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने मखदुमपुर पहुंचे। घटना को लेकर प्रभारी मंत्री ने एसपी से बातचीत की और मामले में जांच कर दोषियों पर उचित कार्रवाई करने की बात कही।
Jehanabad: निर्दोष युवक को खदेड़ गोली मारने के आरोपी एएसआइ को जेल, चार पुलिसकर्मी निलंबित यह भी पढ़ें
एसपी दीपक रंजन के निर्देश पर पुलिस गोली से जख्मी छात्र सुधीर कुमार का बयान लेने के लिए हिलसा गई, लेकिन उसकी हालत में सुधार नहीं होने की वजह से पुलिस बैरंग लौट आई।
पुलिस टीम ने सुधीर के पिता से गोलीकांड को लेकर ओकरी ओपी में आवेदन देने को कहा है। आवेदन मिलने के बाद मामले में आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। बुधवार की देर शाम तक पुलिस को घायल की पिता की ओर से आवेदन नहीं मिला था।
Jehanabad: पुलिस की गोली लगने के बाद तीन किमी तक भागता रहा युवक, ASI की उतरी वर्दी; थानेदार भी लाइन हाजिर यह भी पढ़ें
वाहन चेकिंग के दौरान नहीं रुकने पर छात्र सुधीर कुमार को गोली मारने के बाद पुलिस टीम ओकरी थाने आकर आराम फरमा रही थी। पुलिस इस बात से अनजान थी कि युवक को गोली जा लगी है। इसलिए बिना खोखा समेटे पुलिस कुछ देर बाद थाने लौट आई। दो-तीन घंटे के बाद मामला उजागर हुआ तो पुलिसकर्मियों के हांथ-पांव फूल गए।

अन्य समाचार