Munger: तेज रफ्तार ने छीन ली खुशियां, बेटे का रिश्ता तय कर लौट रहे ससुर-दामाद को टैंकर ने रौंदा, मौके पर मौत



मुंगेर, जागरण संवाददाता। प्रदेश में तेज रफ्तार के कारण आए दिन दुर्घटना हो रही है लेकिन लोग स्पीड में गाड़ी चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। अब तेज रफ्तार के कारण श्री कृष्ण सेतु के एप्रोच पथ पर दो लोगों की जान चली गई।
श्री कृष्ण सेतु के एप्रोच पथ पर गुरुवार को तेल टैंकर ने ससुर-दामाद को रौंद दिया। हादसा इतना भीषण था कि दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।
मृतक शशि भूषण मंडल भागलपुर जिले के गनगनिया फतेहपुर और दामाद शैलेश कुमार नाथनगर के रहने वाले थे। भूषण मंडल चारण खगड़िया से बेटे का रिश्ता तय कर बाइक से घर लौट रहे थे। इस बीच एप्रोच पथ पर सामने से तेज रफ्तार से जा रहे तेल टैंकर ने बाइक को टक्कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि ससुर-दामाद की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों ने दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा है।
वहीं, स्थानीय स्वजन सदर अस्पताल पहुंचे हैं। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों के परिवारवालों को हादसे की सूचना दे दी गई है।
पुलिस के अनुसार, मृतकों के परिजनों के आने पर ही शवों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इसके बाद पुलिस आगे की कार्यवाही करेगी।
Muger: मुंगेर में सड़क हादसे में लखीसराय के माइनिंग इंस्पेक्टर की मौत, श्रीकृष्ण सेतु पर हुआ हादसा यह भी पढ़ें

(स्वजनों से घटना की जानकारी लेती पुलिस)
इधर, मृतकों के घर जैसे ही ससुर-दामाद की मौत की सूचना गई, घर में कोहराम मच गया। बेटे का रिश्ता पक्के होने की खुशी गम में बदल गई। मृतकों के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

अन्य समाचार