सीतामढ़ी में मेला देखकर लौट रही महिलाओं को कार ने रौंदा; एक को 20 फीट घसीटा, सिर धड़ से अलग; दो बहनें जख्मी



डुमरा, संवाद सूत्र। सीतामढ़ी जिला मुख्यालय डुमरा में विश्वनाथपुर-सिमरा मुख्य पथ पर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। स्विफ्ट कार ने मेला देखकर आ रही महिला और किशोरी को रौंद दिया। कार एक महिला को 20 फीट घसीटते हुए ले गई। उसका बाद एक पेड़ से टकराकर महिला का सिर धड़ से अलग हो गया।
हादसा मंगलवार की देर रात हुआ। महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि उसकी दो बहनों की हालत चिंताजनक है।

डुमरा के ही हरिछपरा गांव के रामबाबू राम की पत्नी पूजा देवी (24) अपने मायके सिमरा में चैती दुर्गा पूजा के अवसर पर सास को लेकर आई थी। पूजा देवी के साथ उसकी भाभी, बहनें और परिवार के अन्य सदस्य थे।
कैलाशपुरी स्थित चंडीधाम मंदिर से मेला देखकर लौट रहे सभी लोग अपने गांव सिमरा लौट रहे थे। इसी दौरान विश्वनाथपुर बिजली विभाग के समीप तेज रफ्तार स्विफ्ट कार ने महिलाओं को टक्कर मार दी।
Sitamarhi Crime: नशा करने से रोकने पर पति ने की पत्नी की हत्या, नींद में ही चाकू से रेता गला; हुआ फरार यह भी पढ़ें
टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार पूजा देवी को बीस फीट तक घसीटते हुए ले गई। उसके बाद शरीर एक पेड़ से टकड़ाया और सिर धड़ से अलग हो गया। कार की चपेट में आकर खूशबू कुमारी (18) और खुशी कुमारी (16) जख्मी हो गईं। सभी का इलाज डुमरा पीएचसी में चल रहा है।
जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर आसपास के लोग जुट गए। स्थानीय लोगों ने डुमरा थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

मृतका पूजा देवी के चाचा अजय कुमार ने बताया कि 2013 में हरिछपरा के रामबाबू राम के साथ पूजा की शादी हुई थी। रामबाबू बेंगलुरु में रहकर मजदूरी करते हैं। दोनों का सात साल का एक बेटा है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, रुन्नीसैदपुर की तरफ से कार गलत साइड में आ रही थी। कार चालक और कार पर सवार शराब के नशे में धुत थे। घटना के बाद सभी लोग कार छोड़ फरार हो गए। पुलिस ने उस कार को जब्त कर लिया है। पुलिस आरोपियों के तलाश में जुट गई है।

अष्टमी के मौके पर इस भीषण सड़क हादसे से क्षेत्र में मातम छा गया। घटनास्थल पर मेला से खरीदा गया सामान जैसे मुढ़ी, जलेबी समेत अन्य सामान खून से सनकर सड़क पर ही बिखरा पड़ा था। पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव स्वजन को सौंप दिया है। शव गांव में लाए जाते ही मातम पसर गया।

अन्य समाचार