चाचा ने भतीजी का नहाते हुए वीडियो बनाया, फिर तीन बच्चों के बाप ने दोस्तों के साथ मिल​कर किया सामूहिक दुष्कर्म



जागरण संवाददाता, दरभंगा: जिले में एक बार फिर मानवता को शर्मसार और रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है। यहां रिश्ते में चाचा ने अपनी 13 साल की नाबालिग भतीजी का नहाते हुए वीडियो बना लिया। फिर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपने दो दोस्तों- मन्नू तांती और मनीष तांती के साथ मिलकर पिछले छह महीने में कई बार सामूहिक दुष्कर्म किया। आरोपी चाचा तीन बच्चों का बाप है।
घटना कुशेश्वरस्थान थाना क्षेत्र की है। यह मामला तब सामने आया, जब पीड़िता पेट दर्द से परेशान हो गई और मां उसे इलाज के लिए डॉक्टर के पास ले गई, जहां जांच में पता चला कि नाबालिग चार महीने की गर्भवती है। इसके बाद मां ने पूछताछ की, तब पीड़िता पूरी आपबीती मां को सुनाई।

पीड़िता के मुताबि​क, नहाने के दौरान चाचा ने अपने मोबाइल से वीडियो बना लिया। इसके बाद से वह लगातार वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सुनसान जगह पर बुलाता और अपने दोस्तों के साथ मिलकर दुष्कर्म करता। पीड़िता ने जब घर पर शिकायत करने की बात कही तो आरोपियों ने सभी को जान से खत्म करने की धमकी दी। पीड़िता की मां ने यह जानकारी मुंबई में मजदूरी कर रहे पीड़िता के पिता को दी, जिसके बाद वह काम-धंधा छोड़कर अपने गांव पहुंचे।
Bihar B.Ed CET Admit Card 2023: 11 शहर के 301 केंद्र पर होगी बीएड प्रवेश परीक्षा, प्रवेश पत्र ऐसे करें डाउनलोड यह भी पढ़ें

इस बीच, आरोपी चाचा और उसके दोस्त पीड़िता की मां को मोबाइल पर रुपये देने का प्रलोभन देने लगे। कहा कि गर्भपात करा दो। बात नहीं मानने पर धमकी देने लगे, लेकिन पीड़िता का परिवार सख्त से सख्त सजा दिलाने के लिए अड़ गए। घटना की जानकारी चाइल्डलाइन को दी। इसके बाद, चाइल्ड लाइन पीड़िता को लेकर महिला थाने पहुंची, जहां आरोपियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज हुई।

उधर, आरोपी चाचा अपने घर से फरार हो गया। थानाध्यक्ष नुसरत जहां ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में 164 का बयान दर्ज कराया जाएगा। इधर, पुलिस सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने ताबड़तोड़ छापेमारी कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि, पुलिस पदाधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

अन्य समाचार