भूमि विवाद में मारपीट का वीडियो बना किया वायरल: फिर हुई दोनों पक्षों में हिंसक झड़क, 25 जख्मी



जागरण संवाददाता, गोपालगंज: मांझागढ़ थाना क्षेत्र के सहलादपुर गांव में पहले हुई मारपीट का वीडियो बनाकर कुछ लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल करने के मामले में गुरुवार को दोनों पक्षों के बीच फिर से हिंसक झड़प हो गई। दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए और फरसे से हमला किया। इसमें करीब 25 लोग घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक, सहलादपुर गांव निवासी लक्ष्मण राम व बीरबल राम के बीच भूमि विवाद चल रहा है। इसी मामले में तीन महीने पहले लक्ष्मण राम के घर के लोगों ने दूसरे पक्ष की पकड़कर पिटाई की, जिसका वीडियो भी बना लिया था। बाद में इस वीडियो को भोजपुरी गीत (पटना से चलता दवईया रे...) के साथ मर्ज कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जब वीडियो को लेकर लोगों ने बीरबल राम से पूछताछ की।

इसके बाद दोनों पक्षों के बीच गाली-गलौज के साथ ही मारपीट शुरू हो गई। मारपीट में एक पक्ष के लक्ष्मण राम, कबूतरी देवी, सागर राम, मुन्नी देवी, टुनटुन कुमार, मुकेश कुमार, सूरज कुमार, हरी राम, भूली राम सहित करीब 12 लोग घायल हो गए। वहीं, दूसरे पक्ष के अजीत कुमार, बीरबल राम, रंजीत राम, बिरजू राम, छोटे लाल राम, बृजमोहन राम, बृजकिशोर राम, दिना राम, अनीता कुमारी, ललिता कुमारी, सीमा देवी, रेशमा देवी और कांति देवी घायल हुई हैं। दोनों पक्ष के लोगों ने एक-दूसरे के घर में घुसकर जमकर मारपीट व तोड़फोड़ भी की है। पुलिस मामले की जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
Bihar Board 10th Topper: गोपालगंज की बेटियों ने बढ़ाया मान, अमृता को राज्य में चौथा; निक्की को 9th रैंक यह भी पढ़ें

सदर अस्पताल में भी भिड़े दोनों पक्ष
दोनों पक्षों के घायल इलाज कराने अस्पताल पहुंचे तो सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर भी दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए। सुरक्षाकर्मियों के समझाने के बाद मामला शांत हुआ। इस दौरान सदर अस्पताल में कुछ देर के लिए अफरा-तफरी की स्थति हो गई थी।


अन्य समाचार