पिपरिया में फिर बढ़ रही अपराध की बेल: हाथ में हथियार लहराते हुए नाबालिगों की वायरल हो रहीं तस्वीरें



संवाद सूत्र, लखीसराय: जिले के अपराध ग्रस्त पिपरिया में फिर से अपराधियों की पौध पनपने लगी है। छोटे-छोटे बच्चे और किशोर न सिर्फ हथियार चला रहे हैं, ​बल्कि खुलेआम सोशल मीडिया पर ​हथियार लहरा भी रहे हैं, जिसे देखकर नाबालिग भी इसके प्रति आकर्षित हो रहे हैं।
पिपरिया थाना के रामचंद्रपुर गांव में हाल के दिनों में चोरी की बढ़ी घटनाओं में कई किशोर अपराधी शामिल थे। हाल के दिनों में मालपुर के दो किशोरों की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर कट्टा के साथ वायरल हो रही हैं। पुलिस ने रामचंद्रपुर के जंजीर सिंह की गिरफ्तारी गोलीबारी करते वीडियो के वायरल होने के बाद की है। इसके बावजूद ऐसे किशोरों में किसी तरह का कोई डर नहीं है।

उधर, पिपरिया के थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि वे इस तस्वीर की पड़ताल करेंगे। इस मामले में केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी। सूत्रों के अनुसार, मालपुर गांव के दो किशोरों के हाथ में पिस्तौल लेकर लहराते फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इसकी चर्चा दियारा क्षेत्र में जोरों से चल रही है। हालांकि, यह फोटो कब की है इसकी पुष्टि दैनिक जागरण नहीं करता।
पिपरिया थानाध्यक्ष अरविंद कुमार से इस संबंध में बात की तो उन्होंने कहा कि मामले की गहराई से जांच पड़ताल की जा रही है। उन्होंने कहा कि उनके पास भी दोनों किशोरों के हाथ में कट्टा लहराते फोटो आए हैं। मामले की जांच की जा रही है।

अन्य समाचार