Gopalganj: गोपालगंज में निर्दयी मां की करतूत, रो रहे आठ माह के बेटे को उठाकर जमीन पर पटका; दर्दनाक मौत



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज से एक बेहद दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने ही आठ महीने के बेटे को उसके रोने की वजह से उठाकर जमीन पर पटक दिया। इससे मासूम की मौत हो गई।
जानकारी के अनुसार, थावे थाना क्षेत्र के पिठौरी गांव में गुरुवार की रात को एक घर के अंदर आठ माह का मासूम बच्चा रोने लगा।
बच्चे की रोने की आवाज सुनकर उसकी मां को गुस्सा आ गया। उसने बच्चे को पलंग से नीचे फर्श पर पटक दिया। इस दौरान मासूम बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

इसके बाद आसपास के लोगों ने मासूम बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया।
यहां बच्चे को देख चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद स्वजन व आसपास के लोग बच्चे के शव को लेकर घर के लिए रवाना हो गए।
मिली जानकारी के अनुसार, पिठौरी गांव निवासी दिलशाद अली का आठ माह का पुत्र अपनी मां के साथ घर में रहता था। पिता दिलशाद अली विदेश में नौकरी करते हैं।
पटना से चलता दवईया रे...गाने संग वायरल किया मारपीट का वीडियो, इस पर हुई दो पक्षों में हिंसक झड़प, 25 जख्मी यह भी पढ़ें
गुरुवार की रात मासूम बच्चा अचानक जोर-जोर से रोने लगा। इसके बाद उसकी मां ने उसे पलंग से नीचे फर्श पर पटक दिया। इस दौरान बच्चा गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
आसपास के लोग बच्चे को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया। स्वजन शव का पोस्टमार्टम कराए बिना ही घर चले गए।
इस संबंध में थाना प्रभारी शशि रंजन कुमार ने बताया कि अभी तक इस मामले में किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी गई है। अगर आवेदन मिलेगा तो पुलिस जांच कर कार्रवाई भी करेगी।

अन्य समाचार