Saran Crime: छपरा में शराब पीकर हंगामा कर रहे नशेड़ियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर पथराव, एक गिरफ्तार



जासं, छपरा। बिहार के छपरा शहर में शराबियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमले का मामला सामने आया है। घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुलिस केंद्र के पश्चिमी गेट पर शुक्रवार की देर शाम की है।
यहां कुछ लोग शराब पीकर हंगामा कर रहे थे। इस सूचना पर आवश्यक कार्रवाई के लिए गई नगर थाना पुलिस पर पथराव किया गया।
बताया गया कि नगर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोग पुलिस केंद्र के दूसरे गेट के समीप जुटे हैं और शराब पीकर हंगामा कर रहे हैं।

सूचना मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई के लिए पुलिस टीम पर हंगामा कर रहे लोगों के साथ ही कुछ अन्य लोगों ने हमला कर दिया।
पथराव किए जाने की वजह से पुलिस को पीछे हटना पड़ा। इसका लाभ उठाकर शराबी वहां से भाग गए। इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर नगर थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है।
नगर थाना पुलिस द्वारा एक आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया। गिरफ्तार आरोपित की पहचान असम के नार्थ ईस्ट जिला अंतर्गत घोरौल थाना क्षेत्र के फटा सिलंबरी गांव निवासी अनरदीप राय उर्फ अल्फा पिता मनोज राय के रूप में की गई।
Saran MLC Election: स्नातक एवं शिक्षक उपचुनाव के लिए छपरा, सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी एवं बेतिया में मतदान शुरू यह भी पढ़ें
वह फिलहाल छपरा नगर थाना क्षेत्र के छोटा तेलपा स्थित अपनी ससुराल में रहता है। वह छोटा तेलपा निवासी नागेंद्र राय का बहनोई है। अन्य आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।
तरैया थाना क्षेत्र के माधोपुर बड़ा गांव में पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच हुई मारपीट में 10 लोगों को नामजद किया गया है। एक पक्ष से सोहिला देवी ने तीन लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।

इनमें गीता देवी, लालसा देवी व ज्ञानती देवी को आरोपित किया गया है। वहीं, दूसरे पक्ष से गीता देवी ने सात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कराई है।
इनमें दशरथ सहनी, नितेश सहनी, सुशीला देवी, शीला देवी, रंजीत सहनी, चुभु सहनी की पत्नी तथा जयराम सहनी को आरोपित किया गया है। पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

अन्य समाचार