Poornia: शराब पीने के आरोप में शुक्रवार रात गिरफ्तार शख्स की अगले दिन मौत, नाश्ते के बाद बिगड़ी थी तबीयत



 जागरण संवाददाता, पूर्णिया: शराब पीने के आरोप में शुक्रवार देर शाम को गिरफ्तार किए गए पटना के दो युवकों में से एक की शनिवार दोपहर को मौत हो गई। उत्पाद विभाग ने शराब पीने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया था, जिनमें से दो पटना के थे।
मृतक की पहचान पटना के पाटलिपुत्र कॉलोनी निवासी राहुल कुमार सिंह के तौर पर हुई है। पुलिस ने इसकी सूचना राहुल के घरवालों दे दी। केहाट थाना की पुलिस और मजिस्ट्रेट जानकी कुमारी की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम राजकीय मेडिकल कॉलेज में कराया गया। राहुल सिंह के साथ गिरफ्तार रवि रंजन भी पटना के पाटलिपुत्र का ही रहने वाला है।

उत्पाद अधीक्षक तारिक मोहम्मद ने बताया कि शुक्रवार की देर रात्रि दालकोला चेक पोस्ट पर वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी क्रम में बंगाल की ओर से आ रही एक कार को रोका गया। कार पर चार लोग सवार थे, जिसमें से दो नशे में धुत्त थे। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।
तारिक ने बताया कि गिरफ्तार राहुल सिंह व रवि रंजन में अभिरक्षा में उत्पाद विभाग के कार्यालय में रखा गया था। शनिवार को नाश्ता करने के बाद अचानक राहुल सिंह की तबीयत बिगड़ने लगी। इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज लाइन बाजार में भर्ती कराया गया, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। चिकित्सकों ने आरंभिक जांच में हृदयाघात से मौत की बात कही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति और स्पष्ट होगी। एसपी के निर्देश पर मामले की जांच पड़ताल केहाट थाना पुलिस द्वारा की जा रही है।

अन्य समाचार