Araria: बेहोशी की हालत में मिले युवक की मौत, घर से बुलाकार ले गया था दोस्त; घरवालों ने लगाया हत्या का आरोप



फुलकाहा (अररिया), संवाद सूत्र। अररिया के नरपतगंज प्रखंड के फुलकाहा थाना क्षेत्र अंतर्गत भंगही पंचायत के वार्ड छह निवासी मो नईम के 24 वर्षीय बेटे मो अकबर  की शनिवार को कटिहार मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत होने के बाद कटिहार पुलिस ने युवक का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव स्वजनों को सौंप दिया था।
घटना को लेकर मृतक के स्वजनों ने बताया कि उनलोगों को शनिवार के सुबह में सूचना मिली कि एक युवक बेहोशी की हालत में नरपतगंज थाना क्षेत्र के चकरदाहा में है। हमलोगों ने पहुंचकर देखा तो बेहोशी की हालत में बेटा ही था। उसे इलाज के लिए सोनापुर के एक निजी क्लीनिक में लाए। इलाज के क्रम में स्थिति नाजुक होते देख उसे कटिहार मेडिकल कालेज रेफर कर दिया, जहां शनिवार को उसकी मौत हो गई।

मृतक के घरवालों का कहना है कि गांव के ही मृतक के दोस्त श्रवण कुमार उसे बुलाकर ले गया था। इसके बाद वह बेहोशी की हालत में मिला था। इसी को लेकर स्वजन उसपर हत्या का आरोप लगाकर सड़क जाम कर टायर जलाकर प्रदर्शन किया। आक्रोशित लोगों ने लगभग तीन घंटे तक मुख्य मार्ग को जाम रखा, जिससे आवागमन बाधित रहा। वाहनों की लंबी कतार लग गई।
घटना की जानकारी मिलने के बाद फारबिसगंज एसडीपीओ शुभांक मिश्रा, घुरना थानाध्यक्ष राजनंदनी सिन्हा, फुलकाहा थानाध्यक्ष नगीना कुमार, बसमतिया ओपी अध्यक्ष शिव पूजन, नरपतगंज प्रभारी अंचल पदाधिकारी उत्तम राहुल ससहित अन्य पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। उन्होंने आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया और कार्रवाई का भरोसा दिलाते हुए जाम को हटवाया। एसडीपीओ ने बताया कि मामले की बारीकी से जांच की जा रही है। हत्या के आरोपित को गिरफ्तार किया जाएगा।

अन्य समाचार