छपरा: तेज रफ्तार बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार दोस्तों को कुचला, दो युवकों की मौत; एक की हालत नाजुक



जासं, छपरा। छपरा-बनियापुर मुख्यमार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के करिंगा गांव में गोवर्धन दास के मठिया के समीप रविवार की दोपहर एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल दिया।
घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया। इस घटना में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल दो युवकों में से एक की मौत सदर अस्पताल में इलाज के दौरान हो गई।

मृतकों की पहचान जलालपुर थाना क्षेत्र के मिश्रवलिया गांव निवासी गजेंद्र मिश्र के पुत्र अनूप कुमार मिश्र उर्फ गोलू एवं सुकसेना गांव निवासी मो. नवाज के रूप में की गई।
गंभीर रूप से घायल युवक जलालपुर थाना क्षेत्र के ही छोटकी संवरी निवासी अरुण शर्मा का पुत्र आर्यन कुमार है। तीनों एक ही बाइक से छपरा से जलालपुर लौट रहे थे।
Saran Crime: छपरा में शराब पीकर हंगामा कर रहे नशेड़ियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर पथराव, एक गिरफ्तार यह भी पढ़ें
युवक की मौत से गांव में मातमी माहौल बना है। वहीं, घर में स्वजन के रुदन-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया है।
मिश्रवलिया गांव निवासी अनूप कुमार मिश्र उर्फ गोलू, सुकसेना गांव निवासी मो. नवाज एवं छोटकी संवरी निवासी आर्यन कुमार एक साथ पढ़ते थे।
Saran MLC Election: स्नातक एवं शिक्षक उपचुनाव के लिए छपरा, सिवान, गोपालगंज, मोतिहारी एवं बेतिया में मतदान शुरू यह भी पढ़ें
स्कूली शिक्षा तीनों ने एक साथ जलालपुर में पूरी की थी और छपरा में आगे की पढ़ाई कर रहे थे। स्कूली दौर में तीनों के बीच बनी दोस्ती आज भी कायम थी। घटना के वक्त तीनों छपरा से जलालपुर लौट रहे थे।

अन्य समाचार