Jamui News: प्रेम-विवाह का ऐसा अंजाम...पहाड़ी से पत्नी को फेंका, पत्थर से कूचा; मृत समझकर हुआ फरार



संवाद सूत्र, चंद्रमंडी (जमुई): प्रेम-विवाह के चार साल बाद एक पति ने अपनी पत्नी को रविवार को पहाड़ी से नीचे धकेल दिया। इस पर भी उसका दिल नहीं भरा तो उसने पत्थर से उसका चेहरा कूच दिया और पत्नी को मृत समझकर मौके से फरार हो गया। उस रास्ते से गुजर रहे वाहन चालक ने महिला को उपचार के लिए चकाई रेफरल अस्पताल पहुंचाया। महिला की पहचान बेगूसराय जिले के साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र स्थित तरबन्ना गांव निवासी सिकंदर महतो की पुत्री निशा कुमारी के रूप में हुई है।

जख्मी निशा ने बताया कि 2019 में उसने गांव के ही राज रंजन मिश्रा से प्रेम-विवाह किया था। पति ने नई कार खरीदी थी और इस मौके पर रविवार सुबह आठ बजे कार से वह पति के साथ पूजा करने के लिए देवघर निकली थी। दोपहर में बटिया घाटी के पास पहुंचने पर पति ने टॉयलेट जाने व सेल्फी लेने के बहाने गाड़ी रोक दी।
जमुई: मैं ना अच्छा बेटा बन सका; ना दोस्त... ना ही पति, ऐसा सुसाइड नोट लिखकर युवक ने पंखे से लटककर दी जान यह भी पढ़ें
इसके बाद वह निशा को लेकर पहाड़ी पर पहुंचा। वहां उसने निशा को खाने के लिए चिप्स दिया। चिप्स खाते ही निशा को बेहोशी आने लगी। तब राज ने उसका गला घोंटकर उसे पहाड़ी से नीचे फेंक दिया। उसके चेहरे को भी उसने पत्थर से कूच दिया। फिर उसे मृत समझकर वो वहां से फरार हो गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार निशा तीन महीने के गर्भ से भी है।  करीब तीन घंटे के बाद होश आने पर गाड़ियों की आवाज सुनकर निशा किसी तरह सड़क पर पहुंची। यहां एक व्यक्ति ने उसे अपनी गाड़ी से अस्पताल पहुंचाया।
Jamui: जीआरपी टीम ने यात्रियों से छीने एक करोड़ रुपये, सीट के नीचे से खींच ले गए बैग; 4 सिपाही समेत 5 गिरफ्तार यह भी पढ़ें
चिकित्सक ने बताया कि प्रारंभिक उपचार के बाद निशा को बेहतर उपचार के लिए जमुई रेफर कर दिया जाएगा। घटना की जानकारी पाकर चकाई थाना के एसआइ नरेंद्र सिंह एवं अविनाश कुमार चौधरी अस्पताल पहुंचे। महिला का बयान लेने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

अन्य समाचार