Arrah News: पति की हत्या में सामिल पंच की दूसरी पत्नी गिरफ्तार, बेटे और उसके दोस्तों ने बेरहमी से किया कत्ल



आरा, जागरण संवाददाता। आरा के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भुसौला गांव में पिछले महीने घटित ग्राम कचहरी पंच बृजभार साह की हत्या के मामले में सोमवार को पुलिस ने मृतक की दूसरी पत्नी देवांती देवी को गिरफ्तार किया है। दूसरी पत्नी को गजराजगंज ओपी के बड़कागांव मायके से गिरफ्तार किया गया है। पूर्व में पुलिस ने मृतक की दूसरी पत्नी देवांती देवी के दो बेटे सूरज कुमार और धीरज कुमार के अलावा उसके हमनाम दूसरे साथी सूरज कुमार और धनलाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि दूसरी पत्नी के बड़े बेटे सूरज ने महज सौ रुपये खर्च कर पिता की हत्या करवाई थी। जांच में पता चला कि हत्या में मृतक की दूसरी पत्नी का भी हाथ था। भूमि विवाद में हत्या की घटना को अंजाम दिया गया था। मृतक 52 वर्षीय बृजभार साह भुसौला गांव निवासी स्व. शकलदीप साह के पुत्र थे।
सोमवार की शाम इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह के निर्देशन में गठित टीम ने आरोपित दूसरी पत्नी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की। साथ में दारोगा विवेक कुमार एवं गजराजगंज ओपी की महिला दारोगा अदिति कुमारी भी थी।
Bhojpur: नारायणपुर गांव में फायरिंग, बाइक पर आए तीन बदमाशों ने दालान में बैठे किसान को मारी गोली, बाल-बाल बचे यह भी पढ़ें

घटना को लेकर बताया गया कि 12 मार्च की रात गांव के ही भुसौला गांव में राजेन्द्र साह की बेटी की शादी को लेकर हल्दी की रस्म थी। इसको लेकर रात करीब नौ बजे बृजभार साह घर से निकल थे। तभी उनकी दूसरी पत्नी के बेटे सूरज अपने दो अन्य साथी धनलाल एवं अपने हमनाम सूरज की मदद से पिता को पकड़कर गांव के प्राथमिक विद्यालय में ले गया। यहां पर आरोपितों ने बेरहमी पूर्वक ईंट-पत्थर से कूचकर उनकी हत्या का दी थी।
Bhojpur: मिक्सर ग्राइंडर में मसाला पीसने के दौरान किशोरी की करंट लगने से मौत, छह भाई-बहनों थी में सबसे बड़ी यह भी पढ़ें
इसके बाद सभी ने शव को ले जाकर गांव के बधार में गड्ढे में छिपा दिया था। पुलिस ने खून से सना बोरा, गमछा, पैंट, चप्पल, ईंट-पत्थर समेत कुदाल जब्त किया था। पुलिस ने बताया कि मृतक की दूसरी पत्नी देवांती के बड़े बेटे सूरज ने सौ रुपये धनलाल नामक साथी को देकर देसी शराब मंगाई थी। इसके बाद स्कूल के पास तीनों ने शराब पार्टी की थी। फिर अपने पिता की हत्या कर दी। पुलिस ने सूरज का स्वीकारोक्ति बयान भी लिया है।


अन्य समाचार