Saharsa: कहरा में पोल का कहर, बाइक चलाना सीख रहे तीन दोस्‍त खंभे से टकराए; तीनों ने तोड़ा दम



कहरा (सहरसा), संवाद सूत्र: बनगांव थाना क्षेत्र के चैनपुर वार्ड नंबर छह महादलित बस्ती के तीन युवकों की मौत बाइक सीखने के दौरान पोल से टकराने के कारण हो गई। तीन युवक की मौत के बाद टोला में मातम पसरा हुआ है।
जानकारी के अनुसार, रविवार को महिषी थाना क्षेत्र के कोयलाथान गांव के समीप तीनों युवक बाइक सीख रहे थे। इसी दौरान एक पोल से टकरा गए, जिसमें एक युवक की मौत घटनास्थल पर ही हो गई, जबकि दो युवक जख्मी हो गए।

घटना के बाद स्वजनों ने पुलिस को सूचित नहीं किया और मौत के बाद युवक रोबिन सादा का अंतिम संस्कार कर दिया।
जख्मी युवक श्याम सुंदर भाटी और प्रशांत सादा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।
जानकारी के अनुसार, बबलू भाटी के पुत्र श्याम सुंदर भाटी, अगरजीत सदा के पुत्र प्रशांत सदा और रोबिन सादा महिषी कोयलाथान के समीप मोटरसाइकिल सीख रहे थे, जहां एक पोल में बाइक टकराने के बाद घटना हुई है।
Saharsa: बंदी प्रभाकर हत्याकांड में मुख्य शूटर समेत 3 गिरफ्तार, भाई की हत्या का बदला लेने के लिए बनाई थी योजना यह भी पढ़ें
बनगांव थाना अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि घटना महिषी थाना क्षेत्र में रविवार को हुई थी। तीनों युवक बाइक सीख रहे थे, जिसमें तीनों की मौत हो गई।

अन्य समाचार