छात्रा संग शिक्षक का अश्लील Video वायरल: रविवार को लाइब्रेरी में कर रहे थे रोमांस, एक छात्र ने बनाई वीडियो



जागरण संवाददाता, शिवहर: शहर से सटे तरियानी थाना क्षेत्र के हाईस्कूल की लाइब्रेरी में छात्रा के साथ शिक्षक का रोमांस करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो रविवार का है।
जानकारी के मुताबिक, शिक्षक ने छात्रा को पढ़ाने के बहाने बुलाया और फिर लाइब्रेरी में उसके साथ रोमांस करने लगा। स्कूल के ही एक छात्र ने चुपके से दोनों का वीडियो बना लिया। फिर ग्रामीणों और स्कूल के अन्य छात्रों को फोन पर जानकारी देकर इकट्ठा कर लिया। वहां पहुंचे लोगों ने छात्रा और शिक्षक को जमकर फटकार लगाई। इस पर छात्रा और शिक्षक दोनों ने कान पकड़ माफी मांगी, जिसका भी वीडियो बना लिया और फिर दोनों वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

वायरल वीडियो में से एक में छात्रा और शिक्षक दोनों आपत्तिजनक स्थिति में नजर आ रहे हैं, जबकि दोनों कान पकड़ कर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में गांव के युवक और छात्र हंगामा करते भी दिख रहे है। इस मामले पर लोगों ने कार्रवाई की मांग की है।

तरियानी थानाध्यक्ष शोभाकांत पासवान ने बताया कि शिक्षक का छात्रा के साथ आपत्तिजनक वीडियो वायरल होने की जानकारी मिली है। हालांकि, अभी तक किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। बताया जा रहा है कि वह अपने स्तर से मामले की जांच कर रहे है।

लोगों ने बताया कि छात्रा का अपने शिक्षक के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। वह छुट्टी के बहाने चोरी-छुपे अपने प्रेमी यानी शिक्षक से मिलने आई थी, लेकिन उसकी पोल खुल गई। इधर, इस घटना के बाद गांव में शिक्षक के प्रति आक्रोश है।

अन्य समाचार