Bihar: पूर्णिया से दरभंगा जा रही बस हादसे का शिकार, NH-57 किनारे खड़े ट्रक से टकराई; डेढ़ दर्जन यात्री घायल



रेणुग्राम (अररिया), जागरण संवाददाता। बिहार के अररिया जिले के रेणुग्राम में फोर लेन सड़क पर बुधवार की सुबह यात्रियों से भरी एक बस एनएच 57 पर खड़े एक ट्रक से जा भिड़ी। घटना के बाद बस यात्रियों के बीच अफरा तफरी मच गई। बताया जा रहा है कि डेढ़ दर्जन लोग इस हादसे में जख्मी हुए है। 
जानकारी के मुताबिक, अररिया-फारबिसगंज के बीच सिमराहा कलोनी के पास यह हादसा हुआ। समीर ट्रेवल्स यात्रियों को पूर्णिया से दरभंगा लेकर जा रही थी। ट्रक से टकराने के बाद बस का अगला भाग क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे की सूचना पर पहुंची एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को प्राथमिक चिकित्सा हेतू एंबुलेंस से अस्पताल भेजा।

वही, अन्य यात्री घटना के बाद दूसरे वाहनों के माध्यम से फारबिसगंज अररिया की ओर चले गए। इस घटना में कोई हताहत की सूचना नहीं है। घटना के बाद बस चालक, खलासी, कंडक्टर फरार हो गया। इधर, सूचना पर पहुंची सिमराहा पुलिस के एएसआई अनिल कुमार मिश्र सहित अन्य पुलिसकर्मियों ने मामले की तहकीकात कर दुर्घटनाग्रस्त बस को अपने कब्जे में लिया।
वहीं, जिले के कुर्साकांटा में मंगलवार की संध्या कुर्साकांटा-फारबिसगंज मार्ग पर कमलदाहा पुल के निकट कपरफोरा की तरफ से आ रहा भुस्सी लदा जुगाड़ वाहन अनियंत्रित होकर पुल के बगल में बने गड्ढे से टकरा गया। सूचना पर पहुंची कुर्साकांटा पुलिस के द्वारा गंभीर रुप से घायल जुगाड़ वाहन के चालक को इलाज के लिए पीएचसी लाया गया, जहां डाक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया।
Bihar: पहले नस काटी, मौत नहीं हुई तो SSB के जवान ने फांसी लगाकर दी जान, बाथरूम में फंदे से लटकी मिली लाश यह भी पढ़ें
मृतक की पहचान खजूरबाड़ी वार्ड संख्या 11 पंचायत हरिरा निवासी मो नजमुल (36) पिता समीरउद्दीन के रूप में हुई है। इधर, सूचना मिलते ही स्वजन पीएचसी पहुंचे। वहीं, पीएचसी में मौजूद कुर्साकांटा थाना के पुअनि नेपाल प्रसाद, एएसआई साधु शरण प्रसाद ने कागजी प्रक्रिया पूर्ण करते हुए पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर शव को स्वजनों को सुपुर्द कर दिया।

अन्य समाचार