Bihar: भाभी के चक्कर में युवक ने बड़े भाई के प्राइवेट पार्ट में मारा चाकू, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र में भाभी के बात नहीं करने से नाराज भाई ने बड़े भाई पर चाकू से हमला कर दिया। आरोपी युवक भाभी पर हमला करने आया था लेकिन भाई बीच में आ गया। जिसके बाद आरोपी ने भाई के प्राइवेट पार्ट पर दो जगह हमला कर दिया।
घायल मनोज साव (29 साल) को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बभनौली गांव का है। घायल युवक पेशे से मजदूर है। उसके प्राइवेट पार्ट सहित दो जगहों पर भाई ने हमला कर घायल कर दिया।

इधर , हमले में घायल मनोज साव ने बताया कि घरेलू विवाद को लेकर उसकी पत्नी चंद्रावती देवी कुछ महीनों से उनके छोटे भाई दीपक उर्फ गुड्डू से बातचीत नहीं करती है। इसको लेकर दीपक नाराज चल रहा था। वह अक्सर धमकी भी देता था।
दीपक मंगलवार की देर रात नशे में धुत होकर घर आया और वह भाभी से हाथापाई करने लगा। जब बड़े भाई ने इसका विरोध किया तो उसने चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। जिसमें वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
शिवानंद तिवारी के पिता ने फूंकी थी ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ बिगूल, दो बार बिहार के गृहमंत्री रहे रामानंद तिवारी यह भी पढ़ें
परिजनों ने घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी मनोज साव ने पुलिस को बताया कि घरेलू विवाद और उसकी पत्नी के बातचीत नहीं करने पर छोटे भाई दीपक उर्फ गुड्डू पर चाकू मार दिया। हालांकि, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।


अन्य समाचार