Siwan Crime: पिता-पुत्र के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने गई पुलिस टीम पर हमला, भागकर घर में छिपकर बचाई जान



जासं, सिवान। बिहार के सिवान में पिता-पुत्र के बीच चल रहे विवाद को सुलझाने गई पुलिस की टीम पर हमले का मामला सामने आया है। 
जानकारी के अनुसार, मुफस्सिल थाना के लखराव गांव में बुधवार की सुबह एक व्यक्ति ने डायल 112 की टीम और मुफस्सिल थाना के पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया।
हमले में डायल 112 के चालक सहित तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। घटना के दौरान पुलिस कर्मियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

गंभीर रूप से जख्मी दो पुलिस पदाधिकारियों एवं 112 एंबुलेंस के चालक को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घायल की पहचान मुफस्सिल थाना के एसआई जयश्री प्रसाद सिंह, एएसआई प्रमोद कुमार सिंह एवं 112 के चालक सैप जवान संतोष प्रसाद के रूप में हुई। तीनों का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
स्थिति की गंभीरता को देखते हुए मुफस्सिल थाना से अतिरिक्त बल को भेजा गया। टीम दल बल के साथ लखरांव गांव पहुंची और आरोपित राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर थाना लाई।
सिवान का सोनू बना 'बावर्ची': बड़ी नौकरी का मोह छोड़ बना ठेले वाली दुकान का मालिक, रोज कमा रहा 30 हजार यह भी पढ़ें
घटना के संबंध में ईआरवी 5 112 एंबुलेंस के चालक सैप जवान संतोष कुमार ने बताया कि कंट्रोल से सूचना मिली थी कि मुफस्सिल थाना के लखरांव गांव में नशे की हालत में एक पिता अपने पुत्र के साथ मारपीट कर रहा है।
सूचना मिलते ही 112 के चालक दो कांस्टेबल शबनम कुमारी एवं कुमारी सुप्रिया गौतम के साथ लखरांव गांव पहुंचे।
चालक ने बताया कि कुछ दूरी पर गाड़ी खड़ी करके जब वे दोनों कांस्टेबल के साथ मारपीट की घटना के समीप पहुंचे तभी नशे की हालत में राजकुमार यादव ने डंडे से सिर पर वार कर दिया।
Siwan: डीएम की पत्नी को गहनों का शौक, सिर पर 39 लाख 45 हजार का लोन; एसपी से ज्यादा उनकी पत्नी के पास संपत्ति यह भी पढ़ें
राजकुमार यादव के जख्मी करने के बाद दोनों महिला कांस्टेबलों ने नजदीक के घर में छुपकर अपनी जान बचाई। जख्मी होने के बाद चालक संतोष प्रसाद ने इसकी सूचना मुफस्सिल थाना को देते हुए मदद की गुहार लगाई।
सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना के एसआई जयश्री प्रसाद सिंह एवं एएसआई प्रमोद कुमार सिंह दो वाहनों से दल बल के साथ लखराव पहुंचे।
दोनों पुलिस पदाधिकारी गाड़ी कुछ दूरी पर खड़ी कर पैदल घटनास्थल की ओर आगे बढ़े। इसी दौरान राजकुमार यादव ने एएसआई प्रमोद कुमार सिंह पर डंडे से हमला बोल दिया।

इसके बाद राजकुमार यादव ने पुलिस दल के पदाधिकारियों पर ईंट-पत्थर भी फेंके। पथराव में एसआई जयश्री प्रसाद सिंह सहित कुछ जवान जख्मी हो गए।
सभी लोगों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। मामले में थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह ने बताया कि पिता-पुत्र के बीच हुए झगड़े की सूचना पर डायल 112 गांव पहुंची थी।
इस दौरान राजकुमार यादव ने पुलिस दल के पदाधिकारियों पर हमला कर घायल कर दिया। राजकुमार यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है।

अन्य समाचार