शिवहर में सेहरी से पहले 19 साल की सादिया खातून की बेरहमी से हत्या, तांबे के तार से घोंट दिया गला



जागरण संवाददाता, शिवहर। बिहार के शिवहर में शहर के वार्ड छह में शुक्रवार की सुबह-सवेरे एक 19 साल की युवती की तांबे के तार से गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी गई। वारदात को सुबह सेहरी के पहले ही अंजाम दिया गया।
तांबे के तार से कसा गला और युवती को मृत देखकर सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची नगर थाने की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
वहीं, पुलिस ने मामले की तहकीकात शुरू कर दी है। नगर थानाध्यक्ष सामर्थ्य कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी।

मृतका की पहचान शिवहर शहर के वार्ड छह निवासी मो. जफीर खान की पुत्री सादिया खातून के रूप में की गई है। बताया गया है कि मो. जफीर खान पटना में रहते हैं।
घर पर पत्नी और बच्चे रहते हैं। शुक्रवार की अलसुबह जब स्वजन सेहरी के लिए जगे तो घर के पास ही सादिया खातून का शव पड़ा पाया।
इसके बाद स्वजन में कोहराम मच गया। सूचना के बाद सादिया के पिता मो. जफीर खां पटना से भागे-भागे शिवहर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।
Sheohar: जलती चिता से पुलिस ने उठाया अधजला शव, शिवहर में विवाहिता की पीट-पीटकर हत्या का मामला यह भी पढ़ें
सादिया के स्वजन ने पड़ोस के ही एक युवक पर हत्या का आरोप लगाया है। बताया है कि उक्त युवक अक्सर सादिया खातून को परेशान करता था।
इसके चलते कई बार हंगामा भी हुआ था। 23 दिसंबर 2018 को नगर थाने में युवक के खिलाफ आवेदन भी दिया गया था। आरोप है कि उक्त युवक ने दो बार सादिया खातून की शादी भी तुड़वा दी थी।
बाद में पंचायत में उसी युवक से सादिया खातून की शादी करने पर सहमति बनी थी। लेकिन, उसने शादी से इनकार कर दिया था। इसी बीच सादिया की हत्या कर दी गई है।

अन्य समाचार