Saran Crime: सारण में फिल्मी अंदाज में लूट, पहले ओवरटेक किया फिर पिस्टल भिड़ाकर स्कार्पियो ले भागे बदमाश



संसू, तरैया (सारण)। बिहार के सारण में बदमाशों ने फिल्मी अंदाज में लूट की वारदात को अंजाम दिया है। पहले तो बदमाशों ने गाड़ी को ओवरटेक किया, फिर पिस्टल दिखाकर स्कार्पियो लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार, थाना क्षेत्र के गंडार एसएच 73 के ब्रह्म स्थान बैताल बाबा के समीप अपराधियों ने पिस्टल भिड़ाकर स्कार्पियो सवार को लूटा और फिर तरैया बाजार की तरफ फरार हो गए।

यह घटना गुरुवार की रात्रि लगभग डेढ़ बजे की है। इस संबंध में सिवान जिले के नौतन थाना क्षेत्र के बड़ी पट्टी गांव के स्कार्पियो मालिक राजेश गुप्ता ने अज्ञात अपराधियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है।
उन्होंने पुलिस को बताया कि वे आठ लोगों के साथ स्कार्पियो में सवार होकर पटना से सिवान जा रहे थे। तरैया के गंडार गांव के समीप पीछे से आ रहे एक स्कार्पियो ने ओवरटेक कर आगे से घेर लिया।
Saran: सारण के मढ़ौरा में देर रात आग लगने से डेढ़ दर्जन घर जले, गैस सिलिंडर फटने से मची अफरा-तफरी; सामान राख यह भी पढ़ें
स्कार्पियो के रुकते ही दूसरे स्कार्पियो से छह से सात की संख्या में अपराधी उतरे और पिस्टल भिड़ाकर लूटपाट करने लगे। सभी लोगों के साथ लूटपाट की।
इस दौरान बदमाशों ने पीड़ितों को मारपीट कर गाड़ी से नीचे उतार दिया गया। बदमाशों ने सवा लाख का एप्पल का मोबाइल, पैसा व स्कार्पियो लूटकर तरैया बाजार की तरफ फरार हो गए।
कौन हैं अफाक अहमद जिन्होंने पीके के साथ मिलकर खत्म किया कम्युनिस्ट पार्टी का कब्जा, अब देंगे BJP-RJD को चुनौती यह भी पढ़ें
लूट की घटना की सूचना मिलते ही तरैया थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। ग्रामीणों का कहना है कि तरैया-मशरक एसएच 73 अपराधियों के लिए सेफ जोन बनत जा रहा है।
अक्सर अपराधी लूट की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकल जाते हैं। कुछ ही दिन पहले 17 मार्च को टमाटर लदे एक पिकअप वैन लाइन होटल से चोरी हो गई थी।
Live Saran MLC Election Result 2023: स्‍नातक पर फिर जदयू ने जमाया कब्‍जा, श‍िक्षक निर्वाचन से अफाक अहमद जीते यह भी पढ़ें
30 मार्च को गंडार गांव स्थित शिव मंदिर का भी ताला तोड़ चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया था। उसकी तलाश पुलिस अब तक नहीं कर पाई है।
अब अपराधियों ने स्कार्पियो लूट कर पुलिस को खुली चुनौती दी है। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि लूट की घटना में छानबीन की जा रही है। जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे।

अन्य समाचार