Gopalganj: बदमाशों ने नॉन बैंकिंग कंपनी के क्रेडिट मैनेजर को मारी गोली, घायल ने खुद थाने पहुंच पुलिस को बताया



गोपालगंज, जागरण संवाददाता। नगर थाना क्षेत्र के तुरकाहा गांव के पास शुक्रवार की देर रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने एक नॉन बैंकिंग कंपनी के कर्मी के पैर में गोली मार दी। जख्मी अवस्था में कर्मी को तत्काल इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।
जख्मी की पहचान सिवान जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव निवासी श्याम मांझी के बेटा करण कुमार के रूप में की गई। घायल का सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। वहीं, वारदात के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।पुलिस बदमाशों की पहचान कर गिरफ्तारी के लिए जुट गई है।

बताया जा रहा है कि कर्मी बाइक पर सवार होकर शुक्रवार की देर रात बेतिया से अपने घर सिवान जा रहे थे। इसी बीच वे जैसे ही तूरकाहां के समीप पहुंचे, एक बाइक पर सवार तीन बदमाश ने ओवरटेक कर उन्हें रोक लिया। बदमाशों ने अपनी कर्मी की बाइक के आगे रोक दी। इसके बाद बदमाशों ने करण से उनका बैग और मोबाइल छीन लिया।
करण ने विरोध किया तो बदमाशों ने जाते-जाते एक गोली पैर में दाग दी और फरार हो गए। घटना के बाद जख्मी युवक किसी तरह लहूलुहान होकर थावे थाना पहुंच गए। इसके बाद थावे थाना के पुलिस ने तत्काल नगर थाना पुलिस को सूचित की।
Gopalganj: घर के अंदर चल रही थी निकाह की रस्में, दरवाजे पर दूल्हे की कार ने छह को रौंदा; दो महिलाओं की मौत यह भी पढ़ें
सूचना पाकर मौके पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने जख्मी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। यहां कर्मी का इलाज चल रहा है। जख्मी कर्मी पेशे से नन बैंकिंग कंपनी फील केयर स्मॉल के क्रेडिट मैनेजर है।
मैनेजर कंपनी के काम से बेतिया गए थे। वापस लौटने के दौरान उसके साथ इस वारदात को अंजाम दिया गया। फिलहाल, पुलिस जख्मी का बयान के आधार पर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

अन्य समाचार