Saran Crime: छपरा के मंगाईडीह गांव में मारपीट के दौरान युवक की मौत, स्वजन का आरोप- गला घोंटकर की गई हत्या



जासं, छपरा। बिहार के सारण जिले के छपरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मंगाईडीह गांव में दो पक्षों के बीच हुई मारपीट के दौरान एक युवक की मौत हाे गई।
मृतक की पहचान मंगाईडीह गांव निवासी गिरजा महतो के 38 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार महतो के रूप में की गई। इस मामले में मृतक अजीत के भाई भरत महतो ने अपने एक पड़ोसी के विरुद्ध मुफस्सिल थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है।
प्राथमिकी में मारपीट के दौरान पड़ाेसी द्वारा गला घोंटकर अजीत की हत्या किए जाने का आरोप लगाया गया है।

मंगाईडीह गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट तथा इस दौरान एक युवक की हत्या किए जाने की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया।
छपरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव मृतक के स्वजन को सौंप दिया गया। युवक की मौत से आहत स्वजन के रोने-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया।
स्वजन के अनुसार,  अजीत शनिवार की सुबह खेत की ओर गया था। वहां कुछ लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा इसी दौरान गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी।
Saran Crime: सारण में फिल्मी अंदाज में लूट, पहले ओवरटेक किया फिर पिस्टल भिड़ाकर स्कॉर्पियो ले भागे बदमाश यह भी पढ़ें
वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष गजेंद्र प्रसाद ने बताया कि घटना की प्रारंभिक जांच में ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार अजीत कुमार महतो कई महीने से बीमार था। उसकी मौत बीमारी के कारण हुई है। वह अपने घर पर नहीं रहता था।
वह पड़ोस के ही एक व्यक्ति के दरवाजे पर रहता था। पोस्टमार्टम के बाद ही मौत का कारण सामने आएगा। पुलिस घटना की तहकीकात कर रही है। दर्ज प्राथमिकी सहित सभी संभावित बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

अन्य समाचार