Bihar: दिल्ली में फोन छीनकर मुंगेर में बेचा, लोकेशन ट्रैक कर पहुंची कश्मीरी गेट थाना की पुलिस; कई मोबाइल बरामद



मुंगेर, संवाद सहयोगी। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में मोबाइल चोरी और छिनतई की घटना आम है। मोबाइल छिनतई के एक ऐसे ही मामले में दिल्ली की कश्मीरी गेट थाना की पुलिस बिहार के मुंगेर पहुंची। जिले के कासिम बाजार पुलिस के सहयोग से दिल्ली की कश्मीरी गेट थाना की पुलिस ने दो नाबालिग को पुलिस संरक्षण में रखा है। दोनों नाबालिग मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित नौवागढ़ी मनीराम टोला के रहने वाले हैं।

दिल्ली की कश्मीरी गेट थाना के जमादार अमरजीत सिंह और हेड कांस्टेबल सुरेंद सैनी ने बताया कि चार मार्च को रोहिणी इलाके के रहने वाले दिनेश अग्रवाल महावीर मंदिर में पूजा करने गए थे। इस बीच उनका मोबाइल किसी ने छीन लिया। दिनेश अग्रवाल ने थाने में आवेदन देकर केस दर्ज कराया था। दिल्ली की पुलिस ने मोबाइल को ईएमआइ ट्रैकिंग पर डाला। मोबाइल का लोकेशन बिहार के मुंगेर जिले में बता रहा था।
Bihar Crime: मुंगेर में भूमि विवाद में लाठी-डंडों से मारपीट, छह लोग घायल; आक्रोशितों ने NH किया जाम यह भी पढ़ें
इसके बाद दिल्ली की पुलिस शनिवार की रात मुंगेर पहुंची। पता चला कि छिनतई वाला फोन नाबालिग के पास है।  पुलिस ने नाबालिग के पास से मोबाइल भी बरामद कर लिया है। पूछताछ के दौरान नाबालिग ने पुलिस को बताया कि कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हजरतगंज स्थित एक मोबाइल दुकान से उसने छह हजार में यह फोन खरीदा था।
नाबालिग की सूचना पर दिल्ली पुलिस ने स्थानीय पुलिस के साथ मोबाइल दुकान में छापेमारी की, जहां से बड़ी संख्या में मोबाइल बरामद किया गया। वहीं, दुकान पर बैठे मु. फरहान को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है। वहीं, दुकानदार मु. शाहबाज फरार हो गया।

अन्य समाचार