हाजीपुर: कलेक्शन के रुपये वसूल करके लौट रहे एजेंट को सोनपुर में बदमाशों ने गोली मारी, मौत



संवाद सहयोगी, सोनपुर।  कलेक्शन के रुपये वसूल कर बाइक से लौट रहे एक एजेंट की बदमाशों ने रुपये लूटने की कोशिश में सोनपुर गोला बाजार से उत्तर नेशनल हाईवे 19 पर रविवार को गोली मारकर हत्या कर दी।
घटना के बाद लहूलुहान एजेंट दौड़कर कुछ कदम भागा और सड़क पर बेसुध होकर गिर पड़ा। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे इलाज के लिए सोनपुर अनुमंडलीय चिकित्सालय पहुंचाया।

जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हाजीपुर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया, लेकिन वहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
सोनपुर थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने बताया कि शिवहर पुरनहिया थाने के हथिसार बसंत पट्टी निवासी चंदू साह का पुत्र 40 वर्षीय चुन्नू कुमार साह पटना स्थित मीठापुर सब्जी मंडी में एक गद्दी मालिक के यहां मुंशी का काम करता था।
वैशाली में सड़क किनारे मिली मां-बेटे की लाश, स्वजन ने ससुरालवालों और स्थानीय थानाध्यक्ष पर लगाए गंभीर आरोप यह भी पढ़ें
वह अक्सर स्थानीय विक्रेताओं से गद्दी के बकाए वसूली के लिए हाजीपुर-सोनपुर आता-जाता था। रविवार को सोनपुर में बाकरपुर सब्जी मंडी से बकाए की वसूल कर वापस लौट रहा था।
इस बीच नेशनल हाईवे-19 पर अहिल्या बाई पार्क के निकट बदमाशों ने लूटपाट में उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया था। 
पुलिस के अनुसार मृतक के पास से एक लाख, 28 हजार, 830 रुपए बरामद किए गए हैं। इससे समझा जाता है कि बदमाश उससे रुपये लूटने में विफल रहे या कुछ रुपये लूट ले गए और कुछ रुपये उसके पास ही रह गए।
Bihar: बिहार हिंसा को लेकर बरसे चिराग पासवान, कहा- नालंदा और बिहारशरीफ की घटना में सरकार से हुई है चूक यह भी पढ़ें
घटना के बाद पुलिस ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला तो स्पष्ट दिखाई पड़ा कि पीछा कर रहे बाइक सवार बदमाशों ने एजेंट की बाइक को घेर लिया था।
बदमाश ताबड़तोड़ वार करते हुए लूटपाट करने लगे। लेकिन इस क्रम में लोगों के जुटते ही सभी एक बाइक पर सवार होकर भाग निकले।

अन्य समाचार