प्रेमिका से मिलने पहुंचा प्रेमी: ग्रामीणों ने कर दी धुनाई, पुलिस ने छुड़ाया और फिर मंदिर में करा दी शादी



संवाद सूत्र, फुलकाहा (अररिया): नरपतगंज प्रखंड क्षेत्र के फरही पंचायत के कुंडलपुर  गांव एक 25 वर्षीय युवक फतेहपुर पंचायत के वार्ड-2 निवासी अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर शुक्रवार की देर रात मिलना काफी महंगा पड़ गया। ग्रामीणों ने चोरी छिपे प्रेमी युगल को मिलते पकड़ लिए और फिर प्रेमी की जमकर पिटाई। इसी बीच किसी ने नरपतगंज पुलिस को घटना की जानकारी दी।
सूचना मिलने पर पहुंची नरपतगंज थाना पुलिस ने प्रेमी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाकर थाने लाई, जहां शनिवार को दिनभर थाना परिसर में हाई वोल्टेज ड्रामा के बाद दोनों पक्षों में समझौता हुआ। उसके बाद नरपतगंज थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में स्वजन व स्थानीय ग्रामीणों की मौजूदगी में शनिवार की देर रात प्रेमी जोड़े की शादी संपन्न कराई गई।

जानकारी के अनुसार, फरही पंचायत के कुंडलपुर निवासी चंदन कुमार यादव का 20 वर्षीय युवती बिंदुला कुमारी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी बीच शुक्रवार देर रात प्रेमी अपने घर से प्रेमिका के घर मिलने के लिए पहुंच गया। स्थानीय ग्रामीणों ने प्रेमी को पकड़ जमकर पिटाई कर दी। पुलिस ने प्रेमी को ग्रामीणों के चंगुल से छुड़ाया और फिर दोनों पक्षों में शादी करवाने के लिए समझौता कराया। इसके बाद दोनों की शिव मंदिर में परिवार व ग्रामीणों की मौजूदगी में शादी करा दी गई।
अररिया में भीषण आग: दो दर्जन घर जलकर राख हुए, 8 बाइक और लाखों की संपत्ति का नुकसान यह भी पढ़ें
इस मौके पर ग्रामीणों में राजेंद्र मांगरेता, दिनेश यादव, भूपेंद्र नारायण, संदीप गोईत, मिथुन गोइत, उमेश यादव, राजीव सिंह और गौरव सिंह आदि मौजूद थे। इधर, शादी होने के बाद क्षेत्र में चर्चा का माहौल गर्म है। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष शैलेश कुमार पांडेय ने बताया कि ग्रामीण एवं स्वजनों के समक्ष मंदिर में प्रेमी युगल की शादी करवा दी गई।

अन्य समाचार