Madhubani: लाठी-डंडा और फरसा के साथ पुलिस पर टूटे लोग, वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंची थी टीम; तीन जवान घायल



राजनगर (मधुबनी), संवाद सूत्र। बिहार में अपराधियों के साथ-साथ अब आम लोगों में भी पुलिस का खौफ समाप्त होते जा रहा है। तभी किसी न किसी जिले से पुलिस पर हमले की खबर सामने आती है। ताजा मामला अब प्रदेश के मधुबनी जिले से सामने आया है।
जिले के राजनगर थाना क्षेत्र के चकदह मंसूरी टोला में शनिवार की रात एक कोर्ट वारंटी को गिरफ्तार करने पहुंची राजनगर थाना के छापेमारी दल पर वारंटी के स्वजन व आसपास के लोगों ने चोर-चोर का शोर मचाते हुए लाठी, डंडा और फरसा से हमला कर दिया।

लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया और हुए गश्ती वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। इस घटना में पुअनि सुनील कुमार, पुअनि आदित्यनाथ सिंह व सअनि राधाकृष्ण प्रसाद चोटिल हो गए। तीनों चोटिल पुलिस पदाधिकारी का इलाज राजनगर सीएचसी में कराया गया।
घटना के संदर्भ में राजनगर थानाध्यक्ष अरविंद कुमार ने बताया कि पुलिस पर हमला से अफरा-तफरी का लाभ उठाते हुए कोर्ट वारंटी चकदह मंसूरी टोला निवासी मो.अली फरार हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि इस बाबत राजनगर थाना में पुअनि सुनील कुमार के बयान पर कोर्ट वारंटी मो.अली सहित 15 ज्ञात तथा 25-30 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

वहीं, दो आरोपित चकदह मंसूरी टोला निवासी मो. अनवर और मो.निसार को गिरफ्तार किया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि नामजद आरोपितों पर कोर्ट वारंटी मो.अली को भगा दिए जाने का आरोप है। छापेमारी दल में पुअनि सुनील कुमार, आदित्यनाथ सिंह व अभिमन्यु शर्मा तथा सअनि राधाकृष्ण प्रसाद सहित सशस्त्र बल शामिल थे।
इधर, पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बताया कि वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस को खदेड़ते व वाहन को क्षतिग्रस्त करने मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।


अन्य समाचार