Arrah News: शराब पीकर मारपीट की, फिर कराया इलाज; विवाद सुलझा तो भाई ने मामा के बेटे को जाकर मार दी गोली



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव स्थित हनुमान मंदिर के समीप सोमवार की सुबह नशे करने के दौरान उपजे विवाद को लेकर भाई ने ही अपने ममेरे भाई को गोली मार दी। घायल युवक 39 वर्षीय गोपाल सिंह चांदी थाना क्षेत्र के चांदी गांव निवासी स्वर्गीय धीरज सिंह के पुत्र हैं। जख्मी युवक को गोली दाएं पैर में घुटने के पास लगी है।
गोली लगते ही वह जमीन पर गिर पड़ा। इसके बाद स्वजन द्वारा उसे इलाज के लिए शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल लाया गया। इधर, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई है।

इधर, घायल गोपाल सिंह ने बताया कि अपने ममेरा भाई प्रकाश के साथ बैठकर खाते-पीते हैं। दो दिन पूर्व भी दोनों एक साथ बैठकर शराब पी रहे थे। इसी दौरान नशा चढ़ने के बाद प्रकाश ने उसका गला दबा दिया, जिससे वह गिर गया। इसके बाद उसने भी गुस्से में प्रकाश को कुदाल और बांस से मार दिया। इसके बाद दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। हालांकि, उन्होंने अस्पताल ले जाकर इलाज भी करा दिया और बात खत्म हो गई थी।
'तुम हमको अच्छी नहीं लगती हो, भागो', पति ने पत्नी को बदसूरत बता बेल्ट से की पिटाई; जबरन गर्भपात का भी आरोप यह भी पढ़ें
जख्मी गोपाल सिंह ने बताया कि सोमवार की सुबह प्रकाश का भाई पुष्कर अपने दो अन्य साथियों के साथ बाइक से आया और उन्हें घर से बुलाया। जब वे घर से बाहर आए तो उसने कहा कि मेरे भाई को क्यों मारा। इस बात को लेकर उनके बीच नोकझोंक हुई। इसके बाद उसने गोपाल के पैर में गोली मार दी। वह भागने लगे तो आरोपित ने दूसरी बार फायरिंग कर दी। हालांकि, उन्हें एक ही गोली लगी।

लहूलुहान हालत में गोपाल को स्वजन द्वारा आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी गोपाल सिंह ने प्रकाश के बड़े भाई पुष्कर पर गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।
इधर, इलाज कर रहे चिकित्सक डा. विकास सिंह ने बताया कि गोली घुटने के जोड़ के पास गोली लगी है। गोली लगने के कारण घुटने की ज्वाइंट नली डैमेज हो गई है। खून काफी बह गया है। डैमेज नली को रिपेयर कर दिया गया है। अभी तत्काल मरीज को दो यूनिट ब्लड चढ़ाया जाएगा। घायल की स्थिति अभी ठीक है।


अन्य समाचार