आसमान से गिरा खजूर पे अटका... कोर्ट पेशी से भागा बदमाश चुरा रहा था बाइक, ग्रामीणों ने पीटा; फिर पुलिस को सौंपा



मोतिहारी, संवाद सहयोगी: न्यायालय से फरार बदमाश हरिसिद्धि के गोईठाहां गांव निवासी सुमित कुमार को रविवार की रात इसी थानाक्षेत्र के मटियरिया नन्हकार गांव के लोगों ने पकड़ लिया।
इसके बाद ग्रामीणों ने बदमाश की जमकर पिटाई करने के बाद उसे पुलिस को सौंप दिया। पुलिस ने तत्काल बदमाश को इलाज के लिए भर्ती कराया। गिरफ्तार बदमाश से पूछताछ की जा रही है।
बताया गया कि बदमाश गांव में बाइक की चोरी कर रहा था। इसी दौरान उसे ग्रामीणों ने देखा व जमकर पिटाई कर दी। पुलिस गिरफ्तार बदमाश से आपराधिक घटनाओं के बारे में पूछताछ कर रही है।

याद रहे कि 31 मार्च को केंद्रीय कारा से प्रथम न्यायिक दंडाधिकारी के न्यायालय में पेशी के लिए लाए जाने के दौरान सुमित हथकड़ी से रस्सी निकाल कर फरार हो गया था। इस मामले में नगर थाना में भी प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
पुलिस अधीक्षक कातेश कुमार मिश्र ने बताया कि न्यायालय परिसर से भागे बदमाश को ग्रामीणों ने बाइक चोरी के दौरान पकड़ा है। अब उसे नगर थाना की पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।
पूर्वी चंपारण: पहाड़पुर में युवक की गोली मारकर हत्या, दो कारतूस-दो खोखे बरामद; पुलिस ने तीन को हिरासत में लिया यह भी पढ़ें
इस मामले में ड्यूटी पर तैनात सिपाही भैरव प्रसाद को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया जा चुका है। सुमित पर जिले के नगर व हरसिद्धि थाना के अलावा मुजफ्फरपुर के सरैया थाना में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अन्य समाचार