SP के पास पहुंचा सामूहिक दुष्‍कर्म का वीडियो तो मचा हड़कंप, लड़की ने सुनाई वहशी प्रेमी के जुल्म की दास्‍तां



गोपालगंज, जागरण संवाददाता: कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती को उसके ही गांव के तीन और पड़ोस के गांव के दो युवकों ने फोन कर बुलाने के बाद गांव में ही एक कमरे में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।
साथ ही सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो बनाकर उसे इंटरनेट मीडिया पर प्रसा‍रित कर दिया। वीडियो प्रसा‍रित होने के बाद मंगलवार को युवती के बयान पर पांच युवकों के खिलाफ प्राथमिकी कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली एक युवती को स्कूल में ही एक लड़के से प्यार हो गया था।
कुछ दिन बीतने के बाद युवती को उसके प्रेमी ने फोन कर बुलाने के बाद एक कमरे में ले जाकर अपने अन्य दोस्तों के साथ मिलकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान तीन युवकों के दुष्कर्म करने का वीडियो अन्य दो युवकों ने बनाया।
Bihar: 200 लोगों का धर्म परिवर्तन करवा रहा था पादरी, ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस ने की छापेमारी, गिरफ्तार यह भी पढ़ें
वीडियो बनाने वाले युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना के करीब दो माह बाद उसे प्रसा‍रित करने की धमकी देते हुए युवती को फिर से हवस का शिकार बनाने के लिए बुला रहे थे, लेकिन युवती ने इनकार कर दिया। इसके बाद युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म के वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसा‍रित कर दिया।
वीडियो प्रसा‍रित होने के बाद एसपी स्वर्ण प्रभात के निर्देश पर कुचायकोट थानाध्यक्ष किरण शंकर ने पीड़ित युवती से संपर्क कर उसे थाना पर बुलाने के बाद उसका बयान लेने के बाद पांच आरोपितों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की। प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही पुलिस मामले की जांच कर रही है।


अन्य समाचार