Arrah News: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा; आरा-सलेमपुर रूट बाधित



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर चकिया मोड़ के समीप बुधवार की सुबह अनियंत्रित मिट्टी लदे ट्रैक्टर से कुचलकर एक साइकिल सवार छात्र की मौत हो गई। मृत छात्र 12 वर्षीय करण कुमार मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छोटकी सनदियां गांव निवासी हरेंद्र कुमार गोंड़ के पुत्र थे। वे मौलाबाग स्कूल में सातवीं कक्षा में पढ़ते थे।
इस दौरान दुर्घटना में छात्र की मौत से आक्रोशित ग्रामीण सड़क पर उतर गए और चकिया मोड़ के समीप आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग को जाम कर हो-हंगामा किया। सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की गई ‌। सड़क जाम और हंगामे के कारण करीब साढ़े तीन घंटे तक परिचालन अवरुद्ध रहा‌। सड़क जाम कर रहे लोग मृतक के आश्रितों को मुआवजा देने और अनियंत्रित परिचालन पर रोक लगाए जाने की मांग कर रहे थे। बाद में समझा -बुझाकर आक्रोश को शांत किया गया। इधर, इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

घर से स्कूल जाने के दौरान हुआ हादसाछोटकी सनदियां गांव निवासी छात्र करण कुमार बुधवार की सुबह अपने गांव से आरा नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग स्थित गुरुनानक स्कूल में पढ़ने के लिए जा रहा था कि आरा-सलेमपुर मुख्य पथ पर चकिया मोड़ के समीप अनियंत्रित ट्रैक्टर से साइकिल सवार छात्र को रौंद दिया। हादसे के बाद छात्र की मौत हो गई।हादसे के बाद हो-हल्ला होने पर भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों के सहयोग से ट्रैक्टर छोड़कर भाग रहे चालक को धर दबोचा गया।
Bihar: आरा में स्वर्ण कारोबारी से रंगदारी की डिमांड, अपराधी ने कहा- छह लाख तैयार रखो, नहीं तो अंजाम भुगतना यह भी पढ़ें
सूचना मिलने पर टाउन इंस्पेक्टर संजीव कुमार और मुफस्सिल थाना इंस्पेक्टर संजय कुमार सिंह वहां पहुंच गए। इस दौरान दुर्घटना में मौत से आक्रोशित लोग सड़क पर उतर गए और आरा-सलेमपुर पर को जाम कर बवाल काटना शुरू कर दिया। इस दौरान बीच सड़क पर टायर जलाकर आगजनी भी की गई।--हादसे में मौत के बाद मचा कोहराम मृत छात्र के परिवार में मां सुमित्रा देवी,चार बहन फूलकुमारी, अंशु, खुशबू व पुतुल एवं एक भाई राम कुमार है। इस घटना के बाद मृत छात्र की मां सुमित्रा देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।


अन्य समाचार