Bihar: कलयुगी बेटे ने सुबह जल्दी जगाने पर मां की कर दी हत्या, बहन पर भी कुदाल से हमला किया; गिरफ्तार



जहानाबाद (पटना), जागरण संवाददाता। बिहार के जहानाबाद जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी बेटे ने सुबह जल्दी जगाने को लेकर मां पर कुदाल से हमला कर हत्या कर दी। सनकी युवक ने अपनी बहन पर भी हमला कर दिया, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई। ग्रामीणों द्वारा उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
युवक के पिता योगेश्वर मांझी ने कहा कि सुजीत लगातार कुछ न कुछ घटना को अंजाम देते रहता था। बुधवार को मां उसे सुबह में उठाने गई थी, तभी गुस्से में आकर उसने घर में रखे कुदाल से उसपर हमला कर दिया। बेटी बचाने गई तो उसपर भी हमला कर दिया।

ग्रामीणों के अनुसार, युवक सुजीत मांझी सनकी दिमाग का है। उसका इलाज डॉक्टर से कराया जा रहा था। बुधवार को युवक ने अचानक मां कौशल्या देवी उर्फ गोरकी पर हमला कर दिया। मां को बचाने के लिए बहन दौड़ी तो उसने बहन मैना कुमारी उर्फ तेतरी पर भी कुदाल से प्रहार कर दिया।
कुदाल से हमले के बाद मां की मौके पर ही मौत हो गई। बहन को जख्मी हालत में छोड़कर युवक वहां से भागने लगा, तभी ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस आ गई और उसे दबोच लिया। महिला के शव को कब्जे में लेकर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बहन का इलाज जारी है।
भाजपा नेता की गाड़ी में हत्या की नीयत से ट्रक ने मारी टक्कर: पूर्व विधायक व बॉडीगार्ड घायल, कार भी क्षतिग्रस्त यह भी पढ़ें
ग्रामीणों ने बताया कि सनकी युवक ने पूर्व में अपनी पत्नी को भी जान से मारने का प्रयास किया था। इसके डर से पत्नी घर छोड़कर भाग गई है। आरोपित के पिता योगेश्वर मांझी ने बताया कि उनके पांच पुत्र हैं, जिसमें सुजीत तीसरे नम्बर का बेटा है। पुलिस आरोपित सुजीत से थाने में पूछताछ कर रही है। घटनास्थल से हत्या में प्रयुक्त कुदाल भी बरामद कर लिया गया है।

अन्य समाचार