पूर्व चंपारण में दिनदहाड़े 40 लाख की बैंक डकैती: ICICI की शाखा में घुसे थे पांच बदमाश, ग्राहकों को भी लूटा



चकिया (पूर्वी चंपारण), संवाद सहयोगी। पूर्वी चंपारण जिले के चकिया अनुमंडल मुख्यालय स्थित चकिया-केसरिया रोड में स्थित उच्च विद्यालय के पास संचालित आईसीआईसीआई बैंक की शाखा से बुधवार को दिन-दहाड़े नकाबपोश हथियारबंद बदमाशों ने बैंककर्मी व ग्राहकों को बंधक बनाकर करीब चालीस लाख रुपये लूट लिए।
बदमाश पांच की संख्या में दो बाइक से बैंक पहुंचे थे। पहुंचने के साथ बदमाशों ने बैंक में उपस्थित सभी लोगों को हथियार के बल पर अपने कब्जे में कर लिया। इसी के साथ बैंक के काउंटर व तिजोरी में रखे रुपयों को लूटकर भागने में सफल रहे।

इस दौरान बदमाशों ने बैंककर्मी व ग्राहकों को जान मारने की धमकी दी। सभी को गन-प्वाइंट पर रखा। नतीजन सभी लोग जान जाने के डर से सहम गए और बदमाश आराम से घटना को अंजाम देने में कामयाब रहे।
घटना की सूचना पूरे जिले में जंगल के आग की तरह फैली। सूचना मिलने के साथ पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र घटनास्थल पर पहुंचे हैं। पूरे जिले की नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है।
जिला स्तर पर आपराधिक घटनाओं के पर्दाफाश के लिए काम करनेवाले विशेष जांच दल (एसआइटी) को एसपी ने जरूरी निर्देश दिए हैं। उपरोक्त निर्देश के आलोक में जिला पुलिस की कई टीमें अलग-अलग इलाकों में छापेमारी कर रही है।
दिव्यांग युवती से मुर्गी फार्म में दो दिन तक बंधक बनाकर सामूहिक दुष्कर्म, पांच में से चार आरोपी गिरफ्तार यह भी पढ़ें
इस बीच पुलिस की एक टीम बैंक में लगे क्लोज सर्किट टेलीविजन कैमरे के वीडियो फुटेज को खंगाल रही है। फुटेज से मिल रहे सुराग को छापेमारी टीम को लगातार अपडेट किया जा रहा है। ताकि बदमाशों की गिरफ्तारी तत्काल सुनिश्चित की जा सके।

अन्य समाचार