गोपालगंज: युवक को फोन कर बुलाया फिर बंधक बनाकर पीटा, युवती की फोटो इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का लगाया आरोप



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में एक युवक को लोगों ने इंटरनेट मीडिया पर एक युवती की तस्वीर वायरल करने के मामले में फोन करके बुलाया और इसके बाद उसे बंधक बनाकर पीट दिया।
जानकारी के अनुसार,  सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव में बुधवार को एक युवक पर इंटरनेट मीडिया पर युवती की तस्वीर वायरल करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने उसे फोन कर बुलाया था।

इसके बाद एक कमरे में बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी। जख्मी युवक को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया।
जानकारी के अनुसार, सिधवलिया थाना क्षेत्र के बुचिया गांव निवासी सकल राम के पुत्र रंजन कुमार पर कुछ लोगों ने एक युवती की तस्वीर इंटरनेट मीडिया पर वायरल करने का आरोप लगाया था।
उसे एक झोपड़ीनुमा घर में बुला लिया और बंधक बनाकर उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी। युवक की पिटाई की सूचना मिलने के बाद आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर उसे कमरे से बाहर निकाल लिया।
SP के पास पहुंचा सामूहिक दुष्‍कर्म का वीडियो तो मचा हड़कंप, लड़की ने सुनाई वहशी प्रेमी के जुल्म की दास्‍तां यह भी पढ़ें
जख्मी हालत में उसे लोग इलाज के लिए सिधवलिया पीएचसी में लेकर पहुंचे। यहां उसकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।
मारपीट की घटना में जख्मी युवक का बयान दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जख्मी युवक रंजन कुमार ने बताया कि उसके एक दोस्त ने उसका मोबाइल फोन लेकर किसी युवती की तस्वीर व्हाट्सएप के माध्यम से कहीं भेजी थी। इसको लेकर गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी।

अन्य समाचार