लखीसराय: ननिहाल में रह रहे युवक की गला घोंटकर हत्‍या, पुलिस ने ममेरे भाई समेत दो को हिरासत में लिया



जागरण संवाददाता, लखीसराय : लखीसराय थाना क्षेत्र के बिलोरी गांव में एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई है। घटना गुरुवार देर रात की है। भूमि विवाद में हत्‍या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।
मृतक की पहचान पटना जिले के पंडारक थाना क्षेत्र के छपेरा निवासी कैलाश प्रसाद के पुत्र लक्ष्मण यादव (20 वर्ष) के रूप में हुई है। लक्ष्मण अपने माता-पिता के साथ बचपन से ही अपने ननिहाल बिलोरी में रहता था। बुधवार की रात किसी ने लक्ष्मण को फोन करके बुलाया। इसके बाद उसकी हत्या कर दी और शव को उसके घर के दरवाजे के आगे रखकर अपराधी फरार हो गया।

गुरुवार की सुबह घटना की खबर मिलते ही लखीसराय थानाध्यक्ष चंदन कुमार पुलिस बल के साथ बिलोरी गांव पहुंचे। उन्‍होंने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लखीसराय भेजा। एएसपी रौशन कुमार ने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर थानाध्यक्ष से घटना की जानकारी ली और मृतक स्वजन से पूछताछ की।
पुलिस लक्ष्मण के ममेरा भाई राजा उर्फ राजेश कुमार एवं चानन थाना क्षेत्र के सिंहचक निवासी मिथुन कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। एएसपी रौशन कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चल रहा है कि हत्‍या गला घोंटकर की गई है। हालांकि, पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। प्रथम दृष्ट्या में घटना के पीछे जमीन विवाद बताया जा रहा है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। इस मामले में दो युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।


अन्य समाचार