Bihar: प्रेमिका को परीक्षा दिलाने लाए प्रेमी की बेल्ट से पिटाई, रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार; घर से भाग गए थे दोनों



आरा, जागरण संवाददाता। जिले के नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा मोड़ स्थित जगजीवन कॉलेज के समीप बुधवार की सुबह प्रेमिका को परीक्षा दिलाने आए युवक की परिजनों ने जमकर धुनाई कर दी। लड़की के परिजनों ने पटना निवासी एक प्रेमी की लात-घूंसे और बेल्ट से जमकर धुनाई की।
युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। घटना की सूचना मिलते ही नवादा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जख्मी प्रेमी युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। घायल युवक 19 वर्षीय रंजीत कुमार पटना जिला के जक्कनपुर थाना क्षेत्र के करबीगहिया गांव निवासी स्व. हुलास राय का पुत्र है। पुलिस युवती का कोर्ट में बयान दर्ज कराने के प्रयास में लगी है।

युवक अपनी प्रेमिका को बीए पार्ट-टू की परीक्षा दिलवाने के लिए आरा श्हर के चंदवा स्थित जगजीवन कॉलेज लेकर आया था। इस दौरान प्रेमिका के पिता और भाई ने उसे पीछे से धर दबोचा और लात-घूंसे और बेल्ट से जमकर उसकी धुनाई कर दी। जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
इसके बाद नवादा थाना पुलिस ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती करवाया। जख्मी प्रेमी रंजीत कुमार ने अपनी प्रेमिका माही के पिता औक भाई पर लात-घूंसे एवं बेल्ट से मारकर सिर फाड़ने का आरोप लगाया है।
Bhojpur Crime: भोजपुर में मोबाइल छीनने का विरोध करने पर किशोर को गोली मारी, पीठ में धंस गई थी बुलेट यह भी पढ़ें
इधर, जख्मी प्रेमी ने बताया कि करीब एक साल पहले मोबाइल पर रॉन्ग नंबर से चंदवा निवासी योग्ता उर्फ माही नामक लड़की से उसका संपर्क हुआ था। इसके बाद दोनों लगातार बातचीत करने लगे थे। बातचीत करते-करते दोनों कोई दूसरे से प्यार हो गया।
प्यार का परवान एक दूसरे पर ऐसा चढ़ा कि कुछ महीने बाद ही लड़की अपने घर से भागकर पटना करबीगहिया स्थित उसके घर पहुंच गई। हालांकि, उस समय उसने उसे वापस उसके घर भेज दिया था। इस बीच दो महीने पहले उसकी प्रेमिका दोबारा उसके घर पहुंच गई।
Arrah News: अनियंत्रित ट्रैक्टर ने छात्र को कुचला, मौत से आक्रोशित लोगों ने किया हंगामा; आरा-सलेमपुर रूट बाधित यह भी पढ़ें
इसके बाद दोनों ने पटना स्थित मंदिर में शादी भी रचा ली। इसके बाद वे दंपती के रूप में साथ रहते थे। इधर, लड़की के गायब होने के बाद घर वालों ने थाने में अपहरण किए जाने को लेकर प्राथमिकी कराई थी। अब पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अन्य समाचार