सारण: युवक की चाकू घोंपकर हत्‍या, घर से 100 मीटर दूरी पर मिला शव, मां-बाप की पहली हो चुकी है मौत



 संवाद सूत्र, परसा (सारण): सारण जिले के परसा थाना क्षेत्र में परसा-सिवान स्टेट हाईवे पर सगुनी नहर के पास एक युवक की चाकू घोंप कर हत्या कर दी। मृतक की पहचान परसा थाना क्षेत्र के बिशनपुरा गांव निवासी स्व रामजीत सिंह के 26 वर्षीय पुत्र वीरू कुमार सिंह के रूप में हुई है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, वीरू कुमार बुधवार की रात्रि करीब पौने दस बजे बिना किसी को कुछ बताए घर से निकला। वीरू के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। उसके दो बड़े भाई बाहर रहते हैं और वीरू अविवाहित है। रात में घर  से निकलने के बाद वह वापस नहीं लौटा। सुबह में उसका शव सगुनी नहर के पास गांव के कुछ लोगों ने देखा। इसके बाद इसकी सूचना वीरू की चाची को दी गई।

सूचना मिलते ही परिवार के सभी सदस्य भागते हुए घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा है। वीरू के सिर पर चाकू व धारदार हथियार से प्रहार किया गया है, जिससे उसकी मौत हुई है।
इस संबंध में परसा थानाध्यक्ष रूपेश कुमार वर्मा ने बताया कि पुलिस घटनास्थल की तहकीकात कर रही है ताकि हत्या के संदर्भ में कोई जानकारी मिल जाए। सभी बिंदुओं पर  जांच पड़ताल की जा रही है। शीघ्र ही हत्याकांड में संलिप्त बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जिस जगह से वीरू का शव बरामद किया गया है, उस जगह से उसके घर की दूरी मात्र 100 मीटर की है। घर के नजदीक में ही हत्या की वारदात को लेकर पूरे गांव में सनसनी है।

अन्य समाचार