शेखपुरा में बरसे चिराग पासवान, बोले- 12 करोड़ लोगों को छोड़ दिल्ली में हाजिरी लगा रहे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार



जागरण संवाददाता, शेखपुरा। लोजपा (राम विलास) सुप्रीमो और जमुई के सांसद चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जनता के दुःख-दर्द के प्रति पूरी तरह से संवेदनहीन होने का आरोप लगाया है।
उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षा के लिए बिहार को भगवान भरोसे छोड़ दिया है।
गुरुवार को शेखपुरा में चिराग ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव में मुख्यमंत्री स्वयं को विपक्ष का प्रधानमंत्री उम्मीदवार बनाए जाने का सपना देख रहे हैं।

इसी को लेकर वे बिहार की 12 करोड़ जनता को छोड़कर दिल्ली में दरवाजे-दरवाजे हाजिरी लगा रहे हैं।
एक प्रश्न के जवाब में चिराग पासवान ने कहा कि नीतीश कुमार का विपक्षी एकता का प्रयास और इस बहाने स्वयं को पीएम पद का चेहरा बनने का सपना पूरा नहीं होगा।
लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी की रणनीति के बारे में चिराग ने कहा कि बैठक कर रणनीति तय की जाएगी। क्षेत्रीय सांसद की जिम्मेदारियों के निर्वहन के तहत गुरुवार को चिराग शेखपुरा के कई गांवों में गए।
शेखपुरा: 10 हजार रुपये चुराने का आरोप लगाकर 13 वर्षीय छोटे भाई को लाठी-डंडे से पीटा, अस्पताल में मौत यह भी पढ़ें
यहां वह उन परिवारों से मिले और सांत्वना दी, जिनके परिवार के सदस्यों का हाल के दिनों में निधन हुआ है। इसी क्रम में शेखपुरा के खांडपर कपड़ा व्यवसायी प्रमोद वर्णवाल के घर पहुंचकर उन्हें सांत्वना दी।
प्रमोद के पुत्र और इंजीनियरिंग के छात्र हर्ष ने पिछले महीने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। शेखपुरा के बाद चिराग ससबहना जाकर वहां के ग्रामीणों और सामाजिक कार्यकर्ताओं से भी मिले।

यहां पिंकी सिन्हा का निधन हो गया था। इसी तरह की संवेदना व्यक्त करने के लिए चिराग कई और गांव गए। उनके साथ लोजपा के स्थानीय नेता भी शामिल थे।

अन्य समाचार