बिहार: नरकटियागंज में दुर्घटनाग्रस्त बाइक और ट्रैक्टर जब्त करने गई पुलिस टीम पर हमला, 10 के खिलाफ केस दर्ज



नरकटियागंज (पश्चिम चंपारण) संवाद सूत्र। बिहार के नरकटियागंज में पुलिस नगर के नंदपुर ढाला के समीप बुधवार शाम दुर्घटनाग्रस्त हुई बाइक और ट्रैक्टर को जब्त करने पहुंची तो लोगों ने विरोध कर दिया।
हालांकि, पुलिस ट्रैक्टर और बाइक को जब्त कर जब थाने लाने लगी तो पुलिस टीम पर कुछ युवकों ने हमला कर ट्रैक्टर व बाइक छुड़ा ली। इस दौरान पुलिस जवानों के साथ धक्का-मुक्की व मारपीट भी की गई।

मामले में शिकारपुर थाने के एसआई सत्येन्द्र कुमार मांझी ने शिकारपुर थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें दिउलिया के मुरली मनोहर प्रसाद, नसीम अख्तर, तस्लीम अख्तर, जितेन्द्र पड़ित, सिकंदर पड़ित, कुंदन कुमार विक्रम सहनी, फैयाज शेख औरंगजेब, शिवगंज के फिरोज आलम समेत अन्य को नामजद किया गया है।
बताया जाता है कि नंदपुर ढाला के समीप दुर्घटना की सूचना पर पुलिस पहुंची थी। जख्मी बाइक सवार नंदपुर निवासी बजरंगी कुमार को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।
Bagaha: चार उचक्‍कों ने चलती ट्रेन से नेपाली युवक को फेंका, मोबाइल और पैसे छीनने पर बदमाशों का कर रहा था पीछा यह भी पढ़ें
बाद में जब पुलिस टीम क्षतिग्रस्त ट्रैक्टर व बाइक को लेकर थाने लेकर जा रही थी, तभी आरोपितों ने हो हल्ला करते हुए सड़क जाम कर दी।
पुलिस के साथ गाली-गलौज और मारपीट की और ट्रैक्टर व बाइक छुड़ाकर ले गए। थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि पुलिस पदाधिकारी के आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।
एसआइ सत्येन्द्र कुमार मांझी ने बताया कि वे दिवा गश्ती से बल के साथ लौट रहे थे। इसी दौरान सड़क पर ट्रैक्टर खड़ा था और चालक गायब था।

समीप में खून से लथपथ नंदपुर निवासी बजरंगी कुमार पड़ा था। घायल को अस्पताल भेजने के बाद पुलिस सड़क जाम नहीं हो जाए, इस वजह से ट्रैक्टर और बाइक को थाने ला रही थी।
इसी दौरान सैकड़ों लोग पहुंच गए और सरकारी कार्य में बाधा डालने लगे। पुलिस के साथ गाली-गलौज और मारपीट कर ट्रैक्टर और बाइक लेकर चले गए।

अन्य समाचार