Bhojpur: सतुआनी पर दोस्तों के साथ गंगा स्नान करने गया किशोर डूबा, घाट पर मच गया चीख-पुकार; परिजन बेसुध



आरा, जागरण संवाददाता। भोजपुर जिले के बड़हरा थाना क्षेत्र में गंगा नदी में डूबकर एक किशोर की मौत हो गई। किशोर सतुआनी को लेकर गंगा स्नान करने आया था।
हादसे में 15 साल के करण कुमार सिंह बड़हरा के बखोरापुर वार्ड छह निवासी जितेंद्र सिंह के पुत्र की मौत हो गई। वह बड़हरा के बिराहिपुर हाई स्कूल में 10वीं कक्षा में पढ़ता था। सतुआनी को लेकर छात्र नेकनाम टोला गंगा घाट पर स्नान करने आया था, इसी दौरान वह डूब गया।


छात्र का शव नदी से निकाला गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया। लोगों का कहना है कि नहाने के दौरान सतर्कता और सावधानी नहीं बरतने के कारण किशोर डूब गया।
बखोरापुर गांव निवासी करण कुमार सिंह नेकनाम टोला घाट पर गांव के ही चार दोस्तों सोनू, पवन ,टिंकू के साथ गंगा नदी में स्नान करने गया हुआ था। इस दौरान गहरे पानी में जाने के कारण वह डूब गया। दोस्तों के चीख-पुकार मचाने पर घाट पर मौजूद लोगों ने नदी में डूबे किशोर के शव को बाहर निकाला।
Bihar: प्रेमिका को परीक्षा दिलाने लाए प्रेमी की बेल्ट से पिटाई, रॉन्ग नंबर से हुआ प्यार; घर से भाग गए थे दोनों यह भी पढ़ें
लोग किशोर को लेकर आरा सदर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। हादसे की सूचना मिलते ही परिजन भी रोते-बिलखते अस्पताल पहुंच गए।
करण दो भाई और एक बहन में दूसरे नंबर पर था। परिवार में एक बहन काजल, एक भाई रौशन, मां ललिता देवी और पिता जितेन्द्र सिंह है। पेशे से पिता किसान है। बेटे की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, घाट पर भी सन्नाटा पसर गया है।


अन्य समाचार