गोपालगंज में अश्लील गीत बजाने को लेकर खूब चले लाठी-डंडे, दो पक्षों के बीच मारपीट में सात लोगों के फूटे सिर



जागरण संवाददाता, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज में अश्लील गीत बजाने को लेकर हुए विवाद के दौरान मारपीट में खूब लाठी-डंडे चले। इससे करीब सात लोगों के सिर फूट गए। जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के अनुसार, मांझागढ़ थाना क्षेत्र के मुजवना गांव में शनिवार की सुबह घर के बाहर अश्लील गीत बजाने के विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई।
इस दौरान लाठी-डंडे व फरसा से हमला किया गया, जिसमें सात लोग जख्मी हो गए। इनमें एक पक्ष के चार व दूसरे पक्ष के तीन लोग शामिल हैं।

घायलों को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जानकारी के अनुसार, मुजवना गांव निवासी कन्हैया प्रसाद के घर के बाहर कुछ लोग अश्लील गीत बजा रहे थे।
इस दौरान उन्होंने अश्लील गीत बजाने वाले युवकों को फटकार लगा दी। इस बात से नाराज होकर युवक के स्वजन मौके पर पहुंचकर गाली-गलौज करते हुए लाठी-डंडे व फरसा से हमला कर दिया।
इसमें कन्हैया प्रसाद, जगत प्रसाद, प्रमोद प्रसाद व पासपति देवी को जख्मी कर दिया। वहीं, मारपीट की घटना में दूसरे पक्ष से धर्मेंद्र प्रसाद, उपेंद्र प्रसाद व छठू प्रसाद गंभीर रूप से जख्मी हो गए।
यज्ञ में शामिल होने गई किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, गंभीर हालत में मिली पीड़िता को 6 घंटे बाद आया होश, 3 पर FIR यह भी पढ़ें
सभी घायलों को इलाज के लिए मांझा पीएचसी में आसपास के लोगों ने भर्ती कराया। यहां सभी घायलों की हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया।
मारपीट की घटना के बाद पुलिस सदर अस्पताल पहुंच कर दोनों पक्ष के घायलों का बयान दर्ज करने के साथ ही कार्रवाई करने में जुट गई है।


अन्य समाचार