बक्सर में बवाल: ट्यूशन पढ़ाने से मना करने पर शिक्षक को पीटा, चाकू और रॉड लेकर आए थे बदमाश



संवाद सहयोगी, कृष्णाब्रह्म (बक्सर)। बिहार में मामूली बात पर हुए विवाद में कुछ लोगों ने एक ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक को ही जमकर पीट डाला। आरोपियों ने लोहे की रॉड और चाकू से हमला कर घायल कर दिया।
इसके बाद पीड़ित शिक्षक ने स्थानीय थाने में आवेदन देकर एफआईआर दर्ज कराई है। मारपीट के पीछे की वजह भी बड़ी अजीब है। दरअसल, शिक्षक ने ट्यूशन पढ़ाने से मना कर दिया था। 
जानकारी के अनुसार, स्थानीय थाना क्षेत्र के बाजार स्टेशन रोड पर ट्यूशन पढ़ाने वाले एक शिक्षक से मारपीट की गई है। मारपीट करने वालों ने लोहे की राड और चाकू से शिक्षक पर हमला किया था।

आरोप है कि हमला करने वालों में एक छात्र और उसके सहयोगी शामिल थे। जख्मी शिक्षक का इलाज डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में कराया गया है।
शिक्षक के बयान पर दो नामजद और 10 अज्ञात के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।  कृष्णाब्रह्म थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि शिक्षक के मुताबिक उनके निजी मकान में ही उनके साथ मारपीट की गई।
थानाध्यक्ष ने बताया कि यह घटना तब घटी जब पीड़ित शिक्षक कुछ बच्चों को ट्यूशन पढ़ा रहे थे। उनके ट्यूशन सेंटर से निकाला गया एक छात्र अपने सहयोगियों के साथ चाकू और लोहे की रॉड लेकर आया और मारपीट करने लगा।

जख्मी शिक्षक धरहरा गांव निवासी अरुण कुमार सिंह के बयान पर स्थानीय थाना में बड़का ढकाइच गांव निवासी अंशु गोस्वामी और अंशु तिवारी के खिलाफ नामजद साथ ही 10 अज्ञात के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

अन्य समाचार