Bihar: चुगली करने का लगाया आरोप, फिर लाठी-डंडे और फरसे से किया हमला, एक ही परिवार के 5 सदस्यों की हालत गंभीर



जागरण संवाददाता, गोपालगंज :  अगर चुगली करने में और चुगली सुनने में आपको भी रस आता है तो संभल जाइए। बिहार में चुगली करने के आरोप में एक पक्ष को बुरी तरह पीटा गया, जिसमें पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए और उनका अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। घटना मांझागढ़ थाना क्षेत्र के इमुलिया गांव की है।
घटना शनिवार को उस वक्त घटी, जब कुछ लोगों ने चुगली करने का आरोप लगाकर एक ही परिवार के पांच सदस्यों पर फरसा व लाठी-डंडे से हमला कर उन्हें घायल कर दिया। घायलों को रेफर किए जाने के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, इमुलिया गांव निवासी राधेश्याम यादव का पुत्र मंजीत कुमार पर कुछ लोगों ने बातों को सुनने के बाद उनकी चुगली करने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज शुरू कर दी। इस दौरान गाली-गलौच करने से मना करने पर पड़ोस के कुछ लोगों ने फरसा व लाठी-डंडे से हमला करते हुए राधेश्याम यादव, मंजीत कुमार, सुड्डू कुमार यादव, रीना देवी व नीता कुमारी को जख्मी कर दिया।
सभी घायलों को आसपास के लोगों की मदद से मांझा पीएचसी में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर देखकर चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं, मारपीट की घटना की सूचना मिलने के बाद मांझागढ़ थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंची।  पुलिस घायलों का बयान दर्ज करने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी अभियान चला रही है।


अन्य समाचार