खगड़िया में अगलगी: नाश्‍ते की दुकान से उठीं लपटें, 20 दुकानें और 6 घर जलकर खाक, 3 घंटे में पाया आग काबू



संवाद सूत्र, परबत्ता (खगड़िया): पसराहा थाना क्षेत्र के कोयला पंचायत स्थित पीपरपांति बाजार में रविवार को आग लगने से करीब दो दर्जन घर और दुकान जलकर राख हो गईं। इससे लाखों का नुकसान हुआ है। हालांकि, आग कैसे लगी, अभी तक यह पता नहीं चल सका है।
जानकारी के मुताबिक, एक नाश्ते की दुकान से आग की लपटें उठीं, जिन्‍होंने देखते ही देखते पीपरपांति बाजार के दो दर्जन घरों-दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया और जलाकर राख कर डाला। दमकल और स्‍थानीय लोगों ने करीब तीन घंटे की मशक्‍कत के बाद आग पर काबू पाया। कोयला पंचायत की मुखिया मीनू कुमारी के प्रतिनिधि रवीश कुमार उर्फ पिंटू ने बताया कि दो दर्जन से अधिक घर-दुकान जले हैं।

 इस घटना में मिलन यादव का किराना दुकान, बलराम कृष्ण उर्फ गुड्डू का कपड़ा दुकान व जूता दुकान, लाखो साह का किराना दुकान, कपिल सिंह का कपड़ा दुकान, ओम प्रकाश सिंह का मनिहारी दुकान, अजय यादव का सब्जी दुकान, सीताराम सिंह की चाय दुकान, बमबम सिंह का खाद- बीज दुकान, पंकज सिंह का खाद- बीज दुकान समेत कई दुकानें जले हैं। जबकि रामदन सिंह का घर, अक्कल पंडित, सक्कल पंडित, सुरेश पंडित, बहादुर पंडित व रामरूप पंडित के घर भी जलकर राख हो गए हैं।
खगड़िया के डीएम की भावुक विदाई: समारोह में बोलते-बोलते रो पड़े DM साहब, वीडियो हो रहा वायरल यह भी पढ़ें
इस घटना में बलराम सिंह की पुत्री आयुषी कुमारी के घायल होने की बात सामने आई है, जिनका इलाज निजी क्लीनिक में चल रहा है। मुखिया प्रतिनिधि ने बताया कि घटना की सूचना सीओ को दी गई है।

अन्य समाचार