Atiq Ahmed की हत्या के बाद बिहार के इस जिले में हाई अलर्ट पर रेल पुलिस, स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात



बक्सर, जागरण संवाददाता। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में गैंगस्टर अतीक अहमद के साथ उसके भाई अशरफ की गोली मारकर हत्या के बाद बिहार में पुलिस अलर्ट मोड पर है। राज्य के बक्सर जिले में सुरक्षा के खास इंतजाम किए गए हैं। रेल पुलिस हाई अलर्ट मोड पर है। स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मी तैनात है।
वहीं, स्टेशन पर सभी यात्रियों की जांच के बाद ही उन्हें प्लेटफार्म पर आने-जाने दिया जा रहा है। शनिवार की रात उत्तर प्रदेश में माफिया की हत्या की सूचना मिलने के बाद रेल पुलिस के वरीय अधिकारियों के निर्देश पर बक्सर में रेल पुलिस हाई अलर्ट पर रही।

इसके तहत रविवार को सुबह से ही प्लेटफार्म से लेकर स्टेशन परिसर में चारों तरफ रेल पुलिस के जवान और पदाधिकारी तैनात रहे। वहीं स्टेशन पर आने वाले एक-एक यात्री की जांच के बाद ही उन्हें प्लेटफार्म पर प्रवेश करने दिया जा रहा था। इस संबंध में जानकारी देते आरपीएफ पोस्ट के प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि स्टेशन के पोर्टिको से लेकर टिकट काउंटर पर हर जगह पुलिस के जवानों को तैनात किया गया है।
'रात को अकेले में छिपकर रोती हूं, बच्चों का बाप तो नहीं बन सकती', दर-दर भटक रही बक्सर की हेमा को मदद का इंतजार यह भी पढ़ें
दरअसल, उत्तर प्रदेश से सटे सीमावर्ती जिला बक्सर में प्रतिदिन हजारों की संख्या में रेल यात्री यूपी से बक्सर स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने आते हैं। ऐसे में यूपी की घटना को देखते हुए यहां सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इधर, स्टेशन परिसर में पुलिस की सख्ती को देखते हुए रेलयात्रियों के बीच हड़कंप मचा रहा। 

अन्य समाचार