हिमेश रेशमिया के कार्यक्रम में बेकाबू हुई भीड़: पुलिस ने भांजी लाठियां, बिना बताए मंच से उतर गए हिमेश रेशमिया



जागरण संवाददाता, गोपालगंज: पर्यटन विभाग की ओर से दो दिवसीय थावे महोत्सव में रविवार रात बॉलीवुड सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया का भी आगमन हुआ। हिमेश रेशमिया के कार्यक्रम के दौरान महोत्सव में भारी भीड़ उमड़ पड़ी। जैसे ही सिंगर ने आशिक बनाया आपने... गाने से प्रस्‍तुति शुरू की, लोगों ने हूटिंग करने लगे। तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा परिसर गूंजने लगा।
हिमेश रेशमिया मंच पर प्रस्तुति दे रहे थे, इसी दौरान अपने पसंदीदा कलाकार की झलक पाने को भीड़ बेकाबू हो गई। कुछ लोग मंच की ओर बढ़ने लगे तो कुछ पंडाल पर चढ़ने लगे। भीड़ नियंत्रित करने में प्रशासन के पसीने छूटते नजर आए। आखिरकार, पुलिस ने हल्‍के बल का प्रयोग करते हुए लाठियां बरसाईं। अफरा तफरी में कुछ कुर्सियां भी टूट गईं।


बिहार पर्यटन विभाग की ओर से गोपालगंज में आयोजित दो दिवसीय थावे महोत्सव में  हिमेश रेशमिया चीफ गेस्ट बनकर पहुंचे थे। रेशमिया के कार्यक्रम को देखते हुए महोत्सव में लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी थी। हिमेश रेशमिया को देखने के लिए काफी संख्या में युवा देर रात तक कार्यक्रम स्थल पर डटे रहे।
थावे महोत्सव: मंच से रोते-रोते बहुत कुछ कह गईं गायिका प्रियंका सिंह, लोग बोले- ये गोपालगंज की बेटी का अपमान यह भी पढ़ें

भीड़ को देखते हुए डीएम डॉ. नवल किशोर चौधरी एवं एसपी स्वर्ण प्रभात पदाधिकारियों के साथ नजर बनाए हुए थे। हिमेश जैसे ही मंच पर पहुंचे, उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई।


हिमेश रेशमिया ने अपने तो अपने होते हैं... गीत जब गाया तो उपस्थित लोग उनके साथ जुगलबंदी करने लगे। थावे महोत्सव में उन्होंने एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति देकर लोगों झूमने को मजबूर कर दिया। 50 मिनट तक प्रस्तुति देने के बाद हिमेश रेशमिया 10:25 बजे बिना बताए गायक अमरजीत जयकर को मंच सौंपकर उतरकर चले गए।
गोपालगंज: गंडक नदी में नहाने गए सलेमपुर गांव के छह लोग डूबे, चार ने तैरकर बचाई जान; दो युवक लापता यह भी पढ़ें
तेरी आशिकी ने मारा तू है जिंदगी मेरी... गीत अमरजीत ने प्रस्तुत किया। हिमेश रेशमिया के अचानक जाने की खबर सुन लोग अपने घरों के लिए प्रस्थान कर गए। इस तरह थावे प्रखंड स्थित होमगार्ड मैदान में आयोजित दो दिवसीय थावे महोत्सव का समापन हो गया।
बता दें कि हर साल पर्यटन विभाग  की ओर से थावे महोत्सव का भव्य आयोजन किया जाता है। इस दौरान कई नामी कलाकार अपनी कला का जलवा बिखेरते हैं।


अन्य समाचार