ऑटो चालकों की चालाकी से फंसे DIG साहब, कुछ दिन पहले TI ने खुलवाया था ट्रैफिक जाम; मनमानी से आम जनता भी परेशान



जमालपुर (मुंगेर), संवाद सूत्र: जुबली वेल चौक पर ऑटो व ई-रिक्शा चालकों की मनमानी के कारण आए दिन जाम की स्थिति बनी रहती है। कभी-कभी तो यह जमा दो किलोमीटर से अधिक लंबा हो जाता है।
इस कारण इसे हटाने तथा सुचारु रुप से आवागमन शुरू करने में घंटों समय लग जाता है। यहां तक कि जाम हटाने के लिए थानाध्यक्ष तक को हाथ में डंडा लेकर वाहनों को हटाना पड़ता है। इस कारण लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है।

सोमवार को भी कुछ ऐसा ही नजारा जुबली वेल चौक पर उत्पन्न हो गया, जहां ऑटो चालकों की मनमानी के कारण डीआईजी संजय कुमार जाम में फंस गए।
जुबली वेल चौक पर यातायात व्यवस्था के संचालन को लेकर होमगार्ड के दो जवानों को प्रतिनियुक्ति किया गया है।
दोनों होमगार्ड जवान पूरी निष्ठा के साथ अपनी ड्यूटी निभाते हैं, लेकिन यहां के ऑटो चालक इतने दबंग हैं कि वे किसी भी सुनते ही नहीं।
Bihar: नकल करने से रोका तो बीए के छात्र ने शिक्षक को बेल्ट से पीटा, सुनसान रास्ते पर रोककर किया हमला यह भी पढ़ें
सोमवार को जब डीआईजी का वाहन इस जाम में फंसा तो उस समय भी होमगार्ड जवान ऑटो चालकों को हटाने का प्रयास कर रहा था, लेकिन ऑटो चालक अपनी आदत से बाज नहीं आए। इसके बाद डीआईजी के साथ चल रहे सुरक्षा बल के जवानों ने जाम हटवाया।
इसके बाद ही डीआईजी की गाड़ी जाम से बाहर निकल सकी। बताते चलें कि कुछ दिन पूर्व भी जमालपुर थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार को खुद जुबली वेल पहुंचकर जाम हटाना पड़ा था।


अन्य समाचार